• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nawada
  • Road Accident In Nawada, Death Of Middle aged, Were Returning Home By Bicycle After Working In The Field, The Speeding Vehicle Trampled

नवादा में सड़क हादसा, अधेड़ की मौत:खेत में काम कर साइकिल से घर लौट रहे थे, तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा

नवादा2 महीने पहले

नवादा में गुरुवार को सड़क हादसा में एक अधेड़ की मौत हो गई। हादसा कादिरगंज ओपी क्षेत्र के माया बीघा गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि माया बीघा निवासी रघुनाथ यादव धान की निकोनी कर साइकिल से घर आ रहे थे, तभी माया बीघा गांव के समीप अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दिया। आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

वहीं मृतक के परिजन ने बताया कि तेज रफ्तार के कारण इन दिनों माया बीघा के पास काफी घटना घट रही है। बेलगाम तेज रफ्तार गाड़ी गांव से प्रवेश करते हैं तो काफी तेज रफ्तार में गाड़ी लेकर जाते जिसके कारण ही इस तरह का घटना घट रही है। मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करने के लिए जा रहे थे लेकिन पुलिस के द्वारा समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिए हैं।

वही कादिरगंज थाना प्रभारी सूरज कुमार ने बताया है कि घटना की जानकारी मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया आवेदन के आधार पर सुनिश्चित कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि 2 दिन पूर्व भी सड़क दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुए थे जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने युवक की गाड़ी को धर पकड़ कर जुर्माना लेकर छोड़ दिए थे।

खबरें और भी हैं...