नवादा में ऑपरेशन के बाद महिलाओं को फर्श पर लेटाया:22 महिला का हुआ बंध्याकरण, बेड नहीं होने के कारण 10 महिला को जमीन पर लिटाया गया

नवादा2 महीने पहले
नवादा में ऑपरेशन के बाद महिलाओं को फर्श पर लेटाया

नवादा जिले के रजौली अस्पताल में कुव्यवस्था का आलम देखने को मिला है। जहां रजौली के अस्पताल में बंध्यकरण ऑपरेशन के बाद महिलाओं को जमीन पर लेटा दिया गया। जहां से होकर रात में अस्पताल के अधिकारी भी कई बार गुजरे। लेकिन इन महिला मरीजों का किसी ने सुध तक नहीं ली।बता दें कि अस्पताल में 22 महिलाओं का बंध्यकरण ऑपरेशन किया गया था। जहां 12 महिलाओं को बेड उपलब्ध हुआ है तो 10 महिलाओं को बेड भी उपलब्ध नहीं हुआ है।

इसी वजह से सभी लोग को जमीन पर लेटा दिया गया है। ऑपरेशन के बाद अस्पताल प्रबंधन द्वारा महिलाओं के लिए कोई बेड की व्यवस्था नहीं की गई। साथ ही भेड़ बकरियों की तरह सभी महिलाओं को अस्पताल परिसर में जमीन पर ही लिटा दिया गया।

इस दौरान महिलाओं ने बताया कि ऑपरेशन के बाद कर्मियों ने जमीन पर लिटा दिया। रात भर मच्छर काटता रहा। लेकिन मजबूरन किसी तरह रात काटनी पड़ी। महिलाओं ने यह भी कहा कि अस्पताल की तरफ से कोई व्यवस्था नहीं दी गई।अस्पताल की कुव्यवस्था के कारण महिलाओं को रातों भर जमीन पर गुजारना पड़ा। जबकि नवादा में डेंगू के कई मरीज मिल चुके हैं। इसके बावजूद अस्पताल प्रबंधन द्वारा मरीजों के लिए कोई व्यवस्था नहीं कर जमीन पर लिटाया जाना व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहा है। को व्यवस्था के कारण लोग काफी लाचार है बता दें कि पूरे मामला पर अस्पताल में मौजूद रहे कोई भी द्वारा कुछ भी नहीं कहा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...