• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nawada
  • The Goat Had Come Out Of The House To Graze, The Married Youth Took It To The Field And Committed Rape; The Accused Fled From The Village

नवादा में नाबालिग के साथ रेप:बकरी चराने घर से निकली थी, शादीशुदा युवक ने खेत में ले जाकर किया दुष्कर्म; आरोपी गांव छोड़कर फरार

नवादा4 महीने पहले
नवादा में नाबालिग के साथ रेप।

नवादा जिले के रूपौ थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला एक फिर सामने आया है। पीड़िता महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित नाबालिग ने बताया कि शनिवार को अपने घर से बकरी लेकर निकले थे और घर से 100 कदम की दूरी पर बकरी बांधने जा रहे थे, तभी गांव के ही कल्लू सिंह के पुत्र पंगु सिंह पीछे से आकर मुझे पकड़ लिया और मुंह बंद कर जबरदस्ती खेत में ले जाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बाद वह फरार हो गया। उसके बाद घर जाकर परिवार वाले को पूरी बात को बताई। मेरे परिवार वाले तुरंत इस मामले की जानकारी स्थानीय थाना को दिया। जब तक पुलिस गांव पहुंचती, तब तक दुष्कर्मी पंगु सिंह गांव छोड़कर फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि पंगु सिंह शादीशुदा युवक है, जो गांव में ही रहकर किसान का कार्य करता है। इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। वहीं देर रात पीड़ित नाबालिग अपने परिवार वालों के साथ महिला थाना पहुंचकर आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले पर महिला थाना प्रभारी ने बताया कि आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।