• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nawada
  • The Relatives Created A Ruckus, Said Action Will Not Be Taken On The Unruly Vehicle, There Will Be Road Jam

नवादा में तेज रफ्तार बाइक ने ली युवक की जान:परिजनों ने जमकर किया हंगामा, कहा- बेलगाम गाड़ी पर कार्रवाई हो नहीं हो करेंगे सड़क जाम

नवादाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवादा में तेज रफ्तार बाइक ने ली युवक की जान। - Dainik Bhaskar
नवादा में तेज रफ्तार बाइक ने ली युवक की जान।

नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के देवधा गांव में बाइक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं मामले को लेकर परिजन बताते हैं कि घास गढ़ कर अपने घर जा रहा था। तभी पीछे से तेज रफ्तार बाइक धक्का मार दिया। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे चिंताजनक हालत में सीधा पावापुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की दर्दनाक मौत हो गई।

देवधा गांव की ही उमेश यादव की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। वही बाइक से लोगों ने धर दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिए हैं। मौत की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है। वही गांव के स्थानीय लोगों ने कहा कि इन दिनों तेज रफ्तार के कहर के कारण इस रोड में लगातार दुर्घटना हो रही है।

बेलगाम बाइक सवार वह बड़ी गाड़ी की रफ्तार इतनी रहती है कि किसी को भी मार कर फरार हो जाते हैं। पुलिस प्रशासन से या मांग करते हैं कि ऐसे बेलगाम व तेज रफ्तार चलाने वाली गाड़ी चालक पर भी कार्रवाई की जाए। नहीं तो आने वाला समय में सड़क जाम की भी स्थिति उत्पन्न हो सकती है। इस मामले पर थाना प्रभारी ने कहा है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं लिखित आवेदन के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

खबरें और भी हैं...