• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nawada
  • The Young Man Said Will Not Give Up Alcohol, Will Drink Wherever It Is Found, As Many Times As You Have To Go To Jail

नवादा में गिरफ्तार शराबी का चैलेंज:युवक बोला - शराब नहीं छोड़ेंगे, जहां मिलेगा वहां पिएंगे, जितना बार जेल जाना पड़े

नवादा2 महीने पहले

नवादा में शराब का सेवन करनेवाले ने या तो ऐलान कर दिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए शराब तो पिएंगे, शराब के नशे में गिरफ्तार युवक ने बोला शराब नहीं छोड़ेंगे जहां मिलेगा वहां पिएंगे, जितना बार जेल जाना क्यों ना पड़े। करते हैं मजदूरी का काम नशे में आकर कमा लेते हैं पैसा।

बता दें कि सोमवार को नवादा उत्पाद विभाग की टीम ने शराब मामले में बड़ी कार्रवाई की है जहां जिले के अलग-अलग जगह में छापेमारी की छापेमारी के दौरान महिला समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों में कई शराब के नशे में तो कई शराब के साथ पकड़े गए। लेकिन एक शराब पीने वाले ने चौंकाने वाली बात पुलिस के सामने कह दी है।

आपको बताते चलें कि शराब के नशे में गिरफ्तार जनता मांझी ने बताया कि दिनभर मजदूरी का काम करते हैं काम करते- करते थक जाते हैं बिना एक पैक पिए काम करना संभव नहीं है।उन्होंने बताया कि जितनी बार जेल जाना होगा जाएंगे। लेकिन शराब मैं नहीं छोडूंगा फिलहाल जिले में उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा शराब के मामले में लगातार कार्रवाई कर रही है। हर जगह पर शराब की बिक्री होती है। इसलिए शराब तो पी लेते हैं। उन्होंने कहा कि सभी जगह शराब उपलब्ध हो जाता है कहीं पर भी जाकर शराब की सेवन कर लेते हैं।

खबरें और भी हैं...