नवादा में करंट लगने से युवक की मौत:मंदिर की साफ-सफाई करने गए युवक तार की चपेट में आए

नवादाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवादा जिले के हिसुआ नगर के नरहट रोड स्थित शिवाला में मंगलवार को साफ-सफाई करने गए व्यक्ति की बिजली करंट से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नगर परिषद क्षेत्र के ब्रहमपिचाश मुहल्ला निवासी स्व. भगवान तमोली के 30 वर्षीय पुत्र नरेश तमोली रोज शिवाला की साफ-सफाई करते थे। इसी क्रम में वे मंगलवार को बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आ गए।

मंदिर के समीप पहुंचे लोगों ने अचेतावस्था में देखा तो शोर मचाया। सड़क के उस पार कुछ दूरी पर रहे घर से परिवार वालों को बुलाया गया। परिवार के लोग तत्काल वालों ने आनन-फानन में उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हिसुआ ले गए। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया गया। बता दें कि मृतक अपने पीछे पत्नी सहित एक पांच वर्षीय पुत्र एवं तीन वर्षीया पुत्री को छोड़ गए। घटना की खबर मिलते ही पूरे मोहल्ले में मातम पसर गया।

परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। करंट कैसे लगा तथा किसकी लापरवाही है जांच-पड़ताल के बाद ही पता चल सकेगा। जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया था लोगों ने बताया कि काफी अच्छे व्यक्ति थे एक पूजा-पाठ में काफी रूचि रखते थे। मंदिर के सफाई के दौरान में करंट लगने से मौत हुई है। इसके बाद मोहल्ले वासियों में भी कोहराम मच गया। लोगों ने कहा कि भगवान के दरबार में भगवान की जो मर्जी हुई उसे कौन रोक सकता है।