• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nawada
  • Wire Was Pulled In The Temple Premises For Toto Charging, The Young Man Who Went To Worship Got Electrocuted, Died

हादसा:टोटो चार्जिंग के लिए मंदिर परिसर में खींचा था तार, पूजा करने गए युवक को लगी करंट, मौत

नवादाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ई-रिक्शा चालक द्वारा मंदिर के बाहर टोटो रिक्शा चार्ज करने के लिए बनाया गया जुगाड़ एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ। मंदिर में बिजली ताड़ की चपेट में आने से एक श्रद्धालुओं की मौत हो गई। घटना ऐसा शहर के नरहट रोड स्थित बडी शिवाला की है जहां मंगलवार को पूजा करने गये एक व्यक्ति की बिजली करंट लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नगर परिषद क्षेत्र के ब्रहमपिचाश मुहल्ला निवासी स्व. भगवान तमोली के 30 वर्षीय पुत्र नरेश तमोली नित्य-रोज पूजा करने जाता था, इसी क्रम में वह मंगलवार को बिजली प्रवाहित तार के चपेट में आ गया। मंदिर के समीप पहुंचे लोगों ने जब देखा तो शोर मचाया, तभी सङक के उस पार कुछ दूरी पर रहे घर से परिवार वालों को बुलाया गया। परिवार वालों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र हिसुआ लाया, जिसे देखने के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। दो बच्चे के सिर से उठ गया पिता का साया: युवक की मौत के बाद मोहल्ले में मातम छाया है। मृतक अपने पीछे पत्नी सहित एक 8 साल का पुत्र एवं चार वर्षीय पुत्री को छोड़ गया। घटना की खबर मिलते हीं पूरे मुहल्ले के उपस्थित हो गए। करंट कैसे लगा तथा किसकी लापरवाही है ये जांच-पड़ताल के बाद हीं पता चल सकेगा। मोहल्ले वाले को बोलना है संभावना है कि मंदिर परिसर में एक प्रतिदिन टोटो अपना टोटो का बैटरी चार्ज करता है।

खबरें और भी हैं...