• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nawada
  • Woman Dies After Falling From Train In Nawada, Passenger Ran To Catch The Train, Foot Slipped Due To Crowd

नवादा में ट्रेन से गिरकर महिला की मौत:पैसेंजर ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ी, भीड़ के कारण पैर फिसला

नवादा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवादा में वारिसलीगंज रेलवे स्टेशन पर एक महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। प्लेटफार्म संख्या एक पर पैसेंजर ट्रेन पकड़ने के दौरान हादसा हुआ। स्टेशन से गाड़ी नवादा को ओर प्रस्थान कर गई तक स्टेशन प्रबंधक को घटना की सूचना मिली। बाद में जीआरपी को सूचना दी गई। क्यूल से गया की ओर जाने वाली पैसेंजर सवारी गाड़ी जैसे ही वारिसलीगंज रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर खड़ी हुई।

यात्रियों की भीड़ सवार होने के लिए भाग दौड़ करने लगी। इसी बीच प्लेटफार्म एक क विपरीत साइड से चढ़ने के दौरान एक करीब 45 वर्ष उम्र की महिला ट्रेन की सीढी से फिसल गई। जब तक कोई देख पाता ट्रेन खुल चुकी थी। फलस्वरूप महिला का कंधा एवं सिर बुरी तरह से कुचल गया। घटना स्थल पर ही मौत हो गई। कोशिश के बाद भी महिला के शव की पहचान नहीं हो सकी। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। वैसे स्टेशन के आसपास के लोग उसे भिखारन बता रहे थे।

वहीं दूसरी घटना क्यूल से गया की ओर जा रही हावड़ा-गया एक्सप्रेस ट्रेन पर सवार होने के दौरान एक 23 वर्षीय युवक का पैर फिसला और प्लेटफार्म पर धड़ाम से गिर गया। घटना में युवक के सिर के पिछले हिस्से में काफी चोट लगने के कारण अचेत हो गया। सूचना बाद स्टेशन प्रबंधक अरुण कुमार सिन्हा ने एक रेलकर्मी के माध्यम से युवक को इलाज़ के लिए वारिसलीगंज पीएचसी भिजवाया गया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक चिकित्सा उपरांत नवादा रेफर कर दिया। मिर्जापुर मुहल्ला निवासी नवल पासवान का 23 वर्षीय पुत्र रितिक कुमार है।

खबरें और भी हैं...