नवादा में दबंगों ने महिला के साथ की छेड़खानी:विरोध करने पर घर में जाकर मारपीट, घर छोड़कर भाई के घर रह रही है महिला

नवादा4 महीने पहले

नवादा जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के एक गांव की महिला एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। एसपी को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि 5 अक्टूबर को कादिर गंज बाजार से मेला देख कर घर वापस लौट रहे थे, तभी मेरे मोहल्ले के ही सातो तांती के पुत्र मिथुन तांती आंती मोड़ के समीप गलत नियत से मेरी साड़ी खींच ली।

इसका विरोध किए तो वह शराब के नशे में आया। फिर घर पर चढ़कर गाली गलौज करने लगा। जब घर से बाहर निकले तो मिथुन अपने परिवार के साथ मिलकर मेरे साथ मारपीट करने लगा। बीच-बचाव करने आई मेरी बहन सहित परिवार के अन्य दो सदस्य के साथ भी मारपीट की गई। जिसके बाद सदर अस्पताल में हम लोगों ने इलाज करवाया। शुक्रवार इसी को लेकर एसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई हूं।

महिला की ओर से बताया गया है कि हमारे साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया गया है और दबंगों के द्वारा मारपीट भी की जा रही है। एसपी से मुलाकात के बाद यह आश्वासन मिला है कि जल्द ही गुनाह करने वाले लोगों को पकड़ा जाएगा।

महिला की छेड़खानी की बात काफी दहशत में है वह अपने गांव को भी छोड़ कर फरार है। अपने भाई के घर रह कर पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है। शुक्रवार को महिला अपने परिवार के साथ नवादा के एसपी कार्यालय पहुंची है और जनता दरबार में एसपी से गुहार लगाई है।