• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • 10 Days After Marriage, Son Came To Know About Daughter in law's Affair, Always Used To Talk To Lover On Phone

मां-बहन की जुबानी बेटे की हत्या की कहानी:शादी के 10 दिन बाद पत्नी के अफेयर का पता चला; बात करने से रोका तो मार दिया

छपरा6 महीने पहले

छपरा में शादी के डेढ़ महीने बाद पति की हत्या कर पत्नी प्रेमी के साथ फरार हो गई। अपने बेटे को खो चुकी मां ने वारदात की पूरी कहानी बताई है। मृतक की मां और बहन का कहना है कि शादी के महज 10 दिन बाद ही लड़के को पत्नी के अफेयर का पता चल गया था। बेटे ने बहू से कई बार कहा कि वो अपना पुराना रिश्ता छोड़ दे। प्रेमी से बात करना बंद कर दे, लेकिन बहू घंटों फोन पर बात करती थी।

बेटे ने प्रेमी को छोड़ने का दबाव दिया तो उसने मेरे बेटे की ही हत्या कर दी। बुधवार की रात घर में प्रेमी को बुला कर रखा था और बेटे की हत्या करवा दी। इधर, लड़के के परिवार ने लड़की और उसके प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

मृतक की फाइल फोटो।
मृतक की फाइल फोटो।

मामला छपरा शहर के भगवान बाजार थाना अंतर्गत अजायबगंज वार्ड नंबर एक मोहल्ले का है। युवक का विवाह 23 अप्रैल को थावे मंदिर में धूमधाम से हुआ था। शादी के महज डेढ़ महीने बाद ही उसकी हत्या कर दी। मौत के बाद पत्नी घर में ताला बंद कर फरार हो गई है। वह पड़ोसी जिला गोपालगंज के दिघवा दुबौली करतालपुर के लालबाबू दास की बेटी सिमरन कुमारी (23) है।

दोनों की 23 अप्रैल को शादी हुई थी।
दोनों की 23 अप्रैल को शादी हुई थी।

अफेयर की जानकारी के बाद भी बेटा बहू को साथ रख रहा था- मां

मृतक की मां सिजांती देवी ने बताया कि शादी के 10 दिन बाद संतोष कुमार दास (मृतक) को पता चला कि उसकी पत्नी सिमरन का उसके मायके के किसी लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग है। सिमरन घंटों उससे मोबाइल पर बात करती थी। इसके बाद पति-पत्नी के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। फिर भी संतोष इसे बर्दाश्त करते हुए उसे अपने साथ ही रखे था।

सिमरन पर पति की हत्या का आरोप है।
सिमरन पर पति की हत्या का आरोप है।

मृतक की बड़ी बहन रानी देवी ने बताया कि संतोष अपने अलग घर में सिमरन के साथ रहता था। 14 जून की दोपहर जब वो खाना खाने घर पहुंचा तो उसकी हत्या कर दी गई थी। वहीं, शाम 4 बजे उसकी पत्नी सिमरन घर पर बाहर से ताला बंद कर प्रेमी संग फरार हो गई। उन्हें गांव के लोगों ने देखा था। उस समय बगल के घर में रह रहे लोग शादी समारोह में गए हुए थे।

इधर दूसरे दिन भी घर में ताला बंद देखकर संतोष के छोटे भाई दीपक ने उसके मोबाइल पर फोन करना शुरू किया तो वह स्विच ऑफ था। इसके बाद वो दीवार फांद कर संतोष के घर के आंगन में पहुंचा और वहां से देखा कि संतोष लहूलुहान पंखे पर फंदे के सहारे लटका हुआ है। इसके बाद लोगों को वारदात की जानकारी हुई।

शादी के डेढ़ महीने बाद पति की हत्या कर फरार

घर से बरामद किया गया एक जोड़ी चप्पल

परिजनों के अनुसार, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर से एक जोड़ी चप्पल भी बरामद किया है जो कि संतोष का नहीं है। इससे परिजन आशंका जता रहे हैं कि सिमरन के साथ उसके घर में कमरे में उसका प्रेमी भी उस समय मौजूद था।