• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • 20 Children Along With 22 Others Fell Unconscious After Having Cake And Samosa In Birthday Party

बर्थडे पार्टी में केक-समोसा खाकर 20 बच्चे बेहोश:अंकोरही के वार्ड सदस्य की बेटी की थी बर्थडे पार्टी; 22 अन्य लोग भी बीमार, 4 की हालत गंभीर

औरंगाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में बच्चों को लेकर पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में बच्चों को लेकर पहुंचे परिजन।

औरंगाबाद में बर्थडे पार्टी में समोसा और केक खाने के बाद अचानक 20 बच्चे समेत 22 अन्य लोग बेहोश हो गए। घटना जिले के नवीनगर प्रखंड के खैरा NTPC थाना क्षेत्र की अंकोरहा पंचायत के अंकोरही गांव की है। इनमें महिलाएं समेत 3 साल के छोटे-छोटे बच्चे भी शामिल हैं। उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, 4 लोगों को रेफर किया गया है।

गुरुवार की रात अंकोरहा पंचायत के अंकोरही गांव निवासी वार्ड सदस्य अनिल पासवान के 6 साल की बेटी के बर्थडे पार्टी का आयोजन था। इस मौके पर गांव के साथ-साथ उनके रिश्तेदार भी पार्टी में शामिल हुए थे। केक काटने के बाद सभी समोसा और केक खा ही रहे थे तभी 42 अचानक बेहोश हो गए।

अंकोरहा पंचायत के मुखिया संजय गिरी ने बताया कि जैसे ही इसकी जानकारी मिली तत्काल इसकी सूचना NPGC प्रबंधक को दी गई। 2 एंबुलेंस और निजी गाड़ी से सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें से कुछ लोगों को जमुहार नारायणा अस्पताल में भेजा गया। डॉक्टरों ने कहा कि फूड पॉइजनिंग होने की वजह से यह हुआ है।