पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • 20 Lakh Liquar Recovered In Muzaffarpur; Police Recovered Truck In Muzaffarpur; Bihar Crime Latest News

मुजफ्फरपुर में 20 लाख की शराब बरामद:ट्रक के भीतर इलेक्ट्रॉनिक सामान में छिपाकर रखी गई थी शराब, पुलिस ने ट्रक को भी जब्त किया

मुजफ्फरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक से जब्त शराब। - Dainik Bhaskar
ट्रक से जब्त शराब।

मुजफ्फरपुर जिले में शराब कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। कारोबारी शराब की खेप अलग अलग तरीके से मंगवा रहे है। ताजा मामला जिले के कांटी थाना क्षेत्र के बझीला- शहबाजपुर के समीप की है। जहां कांटी पुलिस ने छापेमारी कर भाड़ी मात्रा में शराब बरामद किया है। हालांकि, मौके से धंधेबाज फरार हो गए।

295 कार्टून शराब बरामद

शराब ट्रक के भीतर इलेक्ट्रॉनिक सामान के साथ छिपाई गई थी। ताकि, जांच के दौरान आसानी से बचा जा सके। लेकिन, छानबीन के दौरान शराब पकड़ी गई। जब्त शराब की कीमत करीब 20 लाख से अधिक आंकी जा रही है। इधर, पुलिस ट्रक को जब्त कर ली है। वहीं, शराब की गिनती भी की गई है। 295 कार्टून शराब बरामद की गई है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

हरियाणा की बनी है शराब

ट्रक नंबर के आधार पर मालिक का सत्यापन किया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। जब्त शराब हरियाणा निर्मित है। इधर, कांटी थानेदार कुंदन कुमार ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। साथ ही धंधेबाजों को चिह्नित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक सामान की आड़ में शराब की खेप रखी गई थी। उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना मिली थी कि भाड़ी मात्रा में शराब की खेप तस्कर लाने वाले है। सूचना के आधार पर टीम गठित की गई। जिसके बाद इलाके में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान शराब को पकड़ी गई। उन्होंने कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

खबरें और भी हैं...