• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • 4 Person Injured In Rohtas Firing In Land Dispute; 11 Person Arrested In Rohtas; Bihar Crime Latest News

रोहतास में हुई गोलीबारी में 11 गिरफ्तार:जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, घर में घुसकर गोलीबारी, 1 महिला समेत 4 लोग घायल

रोहतास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोलीबारी में घायल शख्स। - Dainik Bhaskar
गोलीबारी में घायल शख्स।

रोहतास जिले के सासाराम मुफ्फसिल थाने में जमीन विवाद में चार लोगों को घर में घुसकर गोली मारने का मामला सामने आया है। शनिवार की शाम जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट के साथ गोलीबारी की वारदात हुई है। इस घटना में एक महिला समेत चार लोग घायल हैं। सभी को सदर अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है।

11 लोग गिरफ्तार

शनिवार को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में घटी इस वारदात के बाद में गांव में तनाव का स्थिति हो गई है। दो पक्षों में तनाव बना हुआ है। घटना के संबंध में जानकारी दी गई कि जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुई। इसके बाद गोलीबारी तक नौबत आ गई। सासाराम मुफस्सिल थाना के पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। देर रात तक चली कार्रवाई में पुलिस ने मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। रोहतास एसपी आशीष भारती ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास से हथियार, कारतूस सहित कई वाहन भी बरामद किए गए हैं।

28 बीघा जमीन को लेकर विवाद

घायलों के साथ आए भाई रामाकांत ने बताया कि दोनों पक्षों में 28 बीघा जमीन को लेकर विवाद है । शाम को उनका परिवार पहाड़ के नीचे घरेलू काम कर रहा था। इस दौरान अजय सिंह, गुप्तेश्वर सिंह, हरिहर सिंह, राजेश सिंह वहां पहुंचे और मारपीट करने लगे। घर में घुसकर गोलीबारी भी की गई।

घटना में परिवार के चार सदस्य घायल हो गए हैं। घायलों में राजगृह, सरिता देवी, अनमोल एवं विशाल शामिल हैं। सरिता देवी की हालत गंभीर है। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...