• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Coronavirus, Patna Update; Nitish Kumar Cabinet Ministers Found Coronavirus Positive

कैबिनेट से पहले दोनों डिप्टी CM समेत 5 मंत्री पॉजिटिव:मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार कल CM के समाज सुधार अभियान में हुए थे शामिल

पटना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच आज सचिवालय के मंत्रिमंडल सभागार में कैबिनेट की बैठक से पहले दोनों डिप्टी CM समेत पांच मंत्रियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों डिप्टी सीएम रेणु देवी और तारकिशोर प्रसाद, मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी और अनुसूचित जनजाति कल्याण मंत्री संतोष सुमन हैं। वहीं, मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार मंगलवार को CM के समाज सुधार अभियान में भी शामिल हुए थे।

बैठक से पहले सभी मंत्रियों की कोरोना जांच की गई थी। सारे मंत्रियों का कल शाम से लेकर आज सुबह तक सैंपल लिया गया है। इन सभी की RT-PCR जांच हुई है। मंत्रिमंडल के 5 सदस्यों में कोरोना संक्रमण पाया गया है। ​​​​​​JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पूरे राजनीतिक महकमे में हड़कंप मची हुई है। लगातार बड़े नेताओं का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। वजह यह है कि सभी नेता अलग-अलग जगह पर सभा, मीटिंग और समारोह में शामिल होते रहे हैं। ऐसे में सभी की कोरोना जांच कराई जा रही है। खास तौर पर आज जब मंत्रिमंडल की बैठक होनी है, उससे पहले सभी मंत्रियों के आवास पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने जाकर कोरोना का सैंपल लेकर कोरोना टेस्ट कराया गया था।

कैबिनेट बैठक से पहले घर लौटे मंत्री जनक राम

मंत्रिमंडल की बैठक से पहले कैबिनेट में शामिल होने वाले उन अधिकारियों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है, जो इसमें शामिल होते हैं। इस बैठक में मुख्य सचिव समेत संबंधित विभाग के प्रधान सचिव भी शामिल होते हैं। इसके अलावा कैबिनेट के प्रधान सचिव भी इस बैठक में शामिल होते हैं।

खबरें और भी हैं...