पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • 65 year old Was Sleeping In Village Village, Criminals Fired 8 Bullets, Died In Sleep

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदमाशों के बुलंद हौसले:बेगूसराय के बाजार में सरेशाम गोलीबारी, गोपालगंज में दबंगों ने 8 को किया घायल, पटना में बुजुर्ग पर दागी 8 गोलियां

गोपालगंज/पटना/बेगूसराय11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शाम होते ही गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बेगूसराय का नयागांव इलाका।
  • पटना, गोपालगंज और बेगूसराय में बदमाशों के बढ़ते मनोबल के तीन मामले सामने आये
  • तीन घटनाओं में एक की मौत, कई घायल और अफरातफरी मची

बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र के दरियापुर ढाला के पास रंगदारी में मिठाई नहीं देने पर आधे दर्जन से अधिक बदमाशों ने जमकर गोलीबारी की। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नही है। स्थानीय दुकानदारों की मानें तो एक बदमाश पहले संटू राय के मिठाई की दुकान पर आया और मिठाई देने को कहा। कुछ ग्राहक पहले से मौजूद थे, इस वजह से उसे मिठाई तौलने में थोड़ी देर हो गई। देर होने की वजह से बदमाश गाली-गलौज करने लगे। कुछ देर के बाद तीन बाइक पर सवार होकर करीब आधे दर्जन से अधिक बदमाश वहां पहुच गए और दुकान के काउंटर पर गोलीबारी करने लगे। गोलीबारी होते ही वहां अफरातफरी मच गई और आसपास के लोग इधर उधर भागने लगे। लोगों की माने तो अपराधियों ने करीब 10 राउंड गोली चलाया।

क्या कहती है पुलिस

नयागांव थानाध्यक्ष माधव कुमार ने बताया कि बदमाशों ने मिठाई दुकान के समीप गोलीबारी की है। सीसीटीवी फुटेज से गोलीबारी करने वाले अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से 3 खोखा और दो कारतूस बरामद किया गया है।

मजदूरी से इंकार करने पर दबंगों की गोलीबारी में 8 घायल

गोपालगंज के थावे थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में दबंगों द्वारा की गयी गोलीबारी में आठ दलित जख्मी हुए हैं। पीड़ित सभी मजदूरी करते हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर गांव के कुछ दबंग लोग दलित समुदाय के लोगों को मजदूरी करने के लिए बुलाने आये थे। लेकिन दलितों ने किसी वजह से मजदूरी करने से इंकार कर दिया। काफी प्रयास किया गया पर मजदूर नहीं माने। यह बात दबंगों को काफी नागवार गुजरी और उन्होंने बड़ी संख्या में दलित टोला को घेर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।

इस गोलीबारी में आठ लोग जख्मी हुए हैं। सभी को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटनास्थल पर एसडीओ अमरेंद्र पाल और एसडीपीओ नरेंद कुमार के साथ आठ थानों की पुलिस पहुंच चुकी है। दोनों तरफ से तनाव बना हुआ है। पीड़ित लोगों ने गांव के ही अमर सिंह और रामेश्वर सिंह के विरुद्ध गोलीबारी का आरोप लगाया है।

बथान में सोए 65 साल के वृद्ध को अपराधियों ने ठोक डाली 8 गोलियां

65 साल के एक बुजुर्ग पर अपराधियों ने गोलियों की बरसात कर दी। उनके शरीर में एक-दो नहीं, बल्कि 8 गोलियां दाग दी गईं। गोलियां तब दागी गईं जब बुजुर्ग सोए हुए थे। नींद में सोया व्यक्ति उठा भी नहीं, वह हमेशा के लिए सो गया। उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

हत्या का यह मामला पटना जिले के घोसवरी थाने के तहत गोसाईं गांव का है। जिस व्यक्ति की हत्या की गई, उनका नाम त्रिवेणी यादव था। यह वारदात शनिवार देर रात की है। त्रिवेणी यादव गांव के अपने घर से 300 मीटर की दूर पर बथान में सोए हुए थे। उसी दरम्यान कुछ अपराधी आए और दनादन गोलियां चला दीं। बथान से दूर घर पर सोए परिवार के लोगों ने गोलियों की आवाज तो सुनी, लेकिन उन्हें लगा कि कोई पटाखा छोड़ रहा होगा। इस कारण वो लोग सोए रह गए। जब रविवार की सुबह परिवार उठा और बथान पहुंचा तो वहीं त्रिवेणी यादव की खून से सनी हुई लाश मिली। यह देख परिवार और गांव के लोगों के होश उड़ गए।

मामले की जानकारी मिलते ही घोसवरी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शुरुआती जांच में गांव के ही कुछ अपराधियों के बारे में पता चला है। वारदात के पीछे की वजह क्या है, यह स्पष्ट नहीं है। लाश का पोस्टमार्टम बाढ़ अस्पताल में करा दिया गया है। थानेदार के अनुसार अभी इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें