सड़क हादसे में 8 लोग घायल:औरंगाबाद में तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने ऑटो में मारी टक्कर, ऑटो में सवार 8 लोग जख्मी, 2 रेफर

औरंगाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायल शख्स। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में घायल शख्स।

औरंगाबाद में तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने ऑटो में टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में ऑटो में सवार सभी लोग घायल हो गए। घायलों की संख्या 8 है। इसमें 2 लोगों को रेफर कर दिया गया है। घटना बुधवार की शाम अंबा थाना क्षेत्र के बभंडीह खेल मैदान समीप एनएच 139 की है।

सभी घायल ओबरा थाना क्षेत्र के खरांटी गांव निवासी गौतम कुमार, अंकित कुमार, दिलीप कुमार, मंजू देवी, सुशीला देवी, रिंकू देवी, नन्हक पासवान व सुनीता देवी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार सभी घायल ऑटो से अंबा थाना क्षेत्र के महुआधाम गए थे। जहां से वे लोग वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही बभंडीह खेल मैदान समीप पहुंचे कि औरंगाबाद की तरफ से जा रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिससे ऑटो वहीं पलट गई।

जख्मी महिला सुनीता देवी के बेटे ने बताया कि उसकी मां की हमेशा तबीयत खराब रहती थी। महुआधाम में झाड़-फूंक कराने से उसकी तबीयत ठीक रह रही थी।इसलिए हर साल दशहरा में वे लोग महुआधाम जाते हैं और इस बार भी गए वहीं गए थे ,इलाज करा वापस लौटने के दौरान यह हादसा हो गया !

घटना के बाद आस-पास के लोगों की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल औरंगाबाद में इलाज के लिए भेज दिया है। वहीं दो की हालात गंभीर देखते हुए बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और वाहनों को जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...