LIVEअपडेट्स बिहार:लालू यादव के खिलाफ CBI ने दाखिल की चार्जशीट, नौकरी के बदले जमीन घोटाले में कार्रवाई

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नौकरी के बदले कथित जमीन घोटाला मामले में घिरे लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई ने चार्जशीट दायर की है। आरोप है कि रेल मंत्री रहते हुए लालू यादव ने पटना के 12 लोगों को ग्रुप डी में नौकरी दी और उनसे अपने परिवार के लोगों के नाम पटना में जमीनें लिखवा लीं। चार्जशीट में सीबीआई ने लालू प्रसाद के अलावा राबड़ी देवी और 14 अन्य को आरोपी बनाया है।

पूर्णिया में पूर्व मुखिया के घर वालों के साथ मारपीट, दबंगों ने कई राउंड फायरिंग भी की

वैशाली के हाजीपुर में जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने पूर्व मुखिया के परिवार वालों के साथ जमकर मारपीट किया। वहीं, मारपीट में घायल मुखिया के पुत्र एवं अन्य लोगों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना गुरुवार देर रात घटी। जहां रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के लिटियाही में पूर्व मुखिया के पुत्र पर दबंगों ने कई राउंड फायरिंग की। बताया जा रहा कि सरायपुर पंचायत पूर्व मुखिया के पुत्र जितेंद्र राय से अपने की पट्टीदारों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। इसी में किसी बात को लेकर गुरुवार की देर बाद कहासुनी हो गया तभी पूर्व मुखिया के पुत्र के घर पर दबंगो ने चढ़कर मारपीट और फायरिंग शुरू कर दिया।

बगहा में मौत का खेल जारी

बगहा में बाघ ने एक और आदमी को शिकार बनाया है। हरहिया सरेह इलाके में किए गए हमले में 35 साल के शख्स की मौत हो गई है। मामला राघीया रेंज के पीछे का है। शुक्रवार संजय महतो शौच करने गया था। तभी बाघ ने उस पर हमला कर दिया।

बता दें कि बीते दो दिनों में यह बाघ का दूसरा शिकार है। कल भी बाघ ने बगही पंचायत के सिंघाही गांव में 12 साल की लड़की की जान ले ली थी। इससे पहले बीते 9 माह में बाघ ने 8 लोगों को अपना शिकार बनाया है। इसमें 7 की मौत हो गई है।