• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • 9th Class Students Will Be Registered For Matriculation Annual Examination 2023 Till 30th September, No Late Payment Will Be Taken

30 सितंबर तक मैट्रिक परीक्षा 2023 का रजिस्ट्रेशन:ऑनलाइन होगा 9वीं क्लास के स्टूडेंट्स का रजिस्ट्रेशन, नहीं लिया जाएगा कोई लेट पेमेंट

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

बिहार बोर्ड ने मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2023 के लिए 9वीं क्लास के विद्यार्थियों का रजिस्ट्रेशन बिना लेट पेमेंट के 30 सितंबर तक करने का फैसला किया है। बोर्ड ने कहा है कि अब स्टूडेंट्स को और मौका दिया गया है। इससे अब स्टूडेंट्स को समस्या नहीं होगी। 30 सितंबर तक समय होगा और लेट पेमेंट भी नहीं देना होगा।

शिक्षण संस्थान करेगा रजिस्ट्रेशन
बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2023 में सम्मिलित होने के लिए 9वीं कक्षा के विद्यार्थियों का रजिस्ट्रेशन उनके शिक्षण संस्थान के द्वारा कराने के लिए 30 सितंबर तक का अवसर दिया है। बिहार बोर्ड का कहना है कि पूर्व में भी शिक्षण संस्थानों को निर्देश दिया गया था।

ऑनलाइन में समस्याएं पर लगाएं फोन
ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन और शुल्क वेबसाइट http://secondary.biharboardonline.com के माध्यम से भरा जाएगा। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन एवं शुल्क जमा करने में किसी तरह की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है। बिहार बोर्ड ने कहा है कि समस्या पर बोर्ड के हेल्पलाइन नंबर पर 0612-2232074, 2232257 एवं 2232239 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...