पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • A Young Woman Started Beating An Young Man In The Middle Of The Road In Boring Road Patna, The Second Woman Kept Saving First And Then Slipped.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवती ने बीच सड़क में युवक को पीटा:दूसरी वाली के साथ आया था, पहले दूसरी वाली बचाती रही फिर खिसक गई

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बोरिंग रोड पर इस तरह हुई मारपीट। - Dainik Bhaskar
बोरिंग रोड पर इस तरह हुई मारपीट।
  • युवक ने पहले बर्दाश्त किया फिर उसने भी हाथ चलाना शुरू कर दिया
  • युवक और युवती दोनों में से किसी ने नहीं बताया कि मामला क्या था

पटना के बोरिंग रोड में बीकानेर स्वीट्स के पास बीच सड़क पर सरेशाम एक युवक और युवती गुत्थम-गुत्थी करने लगे। पहले युवती ने युवक को थप्पड़ जड़ना शुरू कर किया। युवक ने बर्दाश्त किया। वह एक अन्य युवती के साथ आया था। वह उसके साथ खड़ा रहा। इसी बीच उसे पीटने वाली युवती किसी को फोन पर बुलाने लगी। उसने दोनों को जाने भी नहीं दिया। जब दोनों जाने की जिद करने लगे तो पीटने वाली युवती ने उन्हें जाने भी नहीं दिया।

दोनों वहां से निकलने की कोशिश करने लगे तो पीटने वाली युवती फिर से अड़ गई और युवक पर तड़ातड़ हाथ चला दिया। युवक बचने लगा और फिर जब उसे बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने भी हाथ चलाना शुरू कर दिया। युवक के साथ वाली युवती बीच-बचाव करती रही पर मामला बढ़ता गया। इस बीच युवक और युवती के बीच गाली गलौज भी बढ़ने लगी। सड़क पर तमाशा खड़ा हो गया।

युवक को पीटती युवती।
युवक को पीटती युवती।

युवक के साथ आई युवती ने मामला गरमाता देखा तो चलती बनी। अब पीटने वाली युवती ने युवक के गले में लगे नेकलेश को पकड़ लिया और घसीटने लगी। युवक ने खुद को छुड़ाने की बहुत कोशिश की पर बात नहीं बनी। आखिरकार युवक ने गले से नेकलेश निकाल दी और झटककर चलता बना। युवती भद्दी-भद्दी गालियां देती रही। लोगों के लिए यह लाइव दृश्य था।

लगभग आधे घंटे तक तमाशा चलता रहा। लोगों ने पुलिस को फोन किया तो पुलिस पहुंची। पुलिस ने युवती को फटकार लगाई और थाने चलने को कहा। लेकिन कोई पक्ष थाना नहीं पहुंचा। बहुत पूछने पर युवती ने नहीं बताया कि माजरा क्या है। वह यही कहती रही कि वह युवक उसको पीटता रहा और आप सब देखते रहे। बहरहाल, इस प्रसंग के बाद लोगों को यह समझ आया कि मामला प्रेम प्रसंग का है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें