• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • AC And Fan Not Working In Pawan Express Special In Muzaffarpur; Bihar Bhaskar Latest News

पवन एक्सप्रेस स्पेशल में AC और पंखा रहा घंटो बंद:AC स्टाफ के गायब रहने पर यात्रियों ने जताई नाराजगी, स्कॉर्ट कर रहे जवानों से की गई शिकायत

मुजफ्फरपुर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुजफ्फरपुर जंक्शन पर पवन एक्सप्रेस। - Dainik Bhaskar
मुजफ्फरपुर जंक्शन पर पवन एक्सप्रेस।

मुजफ्फरपुर जंक्शन से गुरुवार शाम जयनगर से लोकमान्य तिलक जाने वाली पवन एक्सप्रेस स्पेशल के खुलने के बाद अचानक से AC बोगी की AC बंद हो गई। वहीं, स्लीपर बोगी के पंखे भी नहीं चल रहे थे। जिसके कारण यात्रियों काफी परेशानी झेलनी पड़ी। यात्री गर्मी से परेशान रहे। जंक्शन से खुलने के बाद स्लीपर बोगी के S9 में सफर कर रहे यात्रीयो ने पंखा नही चलने की शिकायत स्कॉर्ट कर रहे RPF के जवानों से की।

यात्रियों ने बताया कि पूरे बोगी में पंखा नही चल रहा है। जंक्शन पर शिकायत की गई। लेकिन, पंखा ठीक नहीं हुआ। इसके बाद एसी बोगी के B9 में अचानक से AC बंद हो गया। जिसके कारण बोगी में सफर कर रहे यात्री गर्मी से परेशान हो गए। इसके बाद यात्रियो ने AC स्टाफ को खोजना शुरू किया। लेकिन, AC स्टाफ नदारद रहे। इसके बाद कुछ यात्रियों ने ट्रेन की पैंट्री कार तक AC स्टाफ को खोजा। लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद यात्रियो ने इसकी सूचना स्कोर्ट कर रहे जवानों को दिया।

इधर, स्कॉर्ट कर रहे जवानों ने AC स्टाफ को ढूंढकर पंखा व AC ठीक करने को कहा। बताया गया कि AC व पंखा के बंद होने से कई यात्रियों ने नाराजगी जताई। कहा रेलवे सुविधा के नाम पर टिकट में पूरा दाम लेती है। लेकिन, सुविधा देने में नदारद होती है। लंबी दूरी की ट्रेनों में अक्सर समस्या आती है।

खबरें और भी हैं...