पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Acid Attack In Saran Chhapra Dawoodpur, Spread Acid After Clash Between Two Groups In A Land Dispute In Chhapra Crime In Bihar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छपरा में 'गंगाजल' कांड:जमीन के झंझट में दूसरे पक्ष की भीड़ पर 5 बोतल एसिड फेंकी, 20 घायल, अफरातफरी

छपरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दाउदपुर में तेजाब की चपेट में आने से घायल हुए लोग।
  • सारण के दाउदपुर थाना क्षेत्र के जैतपुर तख्त गांव की घटना
  • तीन लोग गंंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर, पुलिस ने 3 को पकड़ा

सारण में जमीन विवाद को लेकर दो पड़ोसियों बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक पक्ष की ओर से तेजाब फेंक दिया गया। तेजाब की चपेट में आने से 20 लोग घायल हो गए। इनमें 3 की हालत गंभीर है। तीनों को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालत काफी गंभीर होने पर वहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया। घटना के बाद पुलिस एफआईआर दर्ज करने के लिए गांव में पहुंच चुकी है।

घटना जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र के जैतपुर तख्त गांव की है, जहां भूमि विवाद के कारण रविवार को एक पक्ष ने तेजाब से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया। ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए दाऊदपुर, एकमा और छपरा के अस्पतालों में भर्ती करवाया। घटना के कारण वहां अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के कारण उत्पन्न तनाव की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया है।

घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस और स्थानीय लोग।
घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस और स्थानीय लोग।

दो आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया

पुलिस के अनुसार घटना में शामिल 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। थानाध्यक्ष सुजीत कुमार चौधरी ने बताया कि जैतपुर तख्त गांव के रामचंद्र साह तथा संजय साह के बीच पहले से भूमि को लेकर विवाद चला आ रहा था। रविवार को रामचंद्र साह के परिवार का एक व्यक्ति पूजा करने के लिए जा रहा था, तभी रास्ते में संजय साह के परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी। घर आकर उसने इसकी जानकारी दी। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया और काफी संख्या में लोग जमा हो गए। इसी बीच रामचंद्र साह की तरफ से समर्थन में आए भगवान साह ने तेजाब से हमला कर दिया। घटनास्थल पर उपस्थित भीड़ पर 4-5 बोतल तेजाब से अचानक हमला किए जाने से 20 लोग जख्मी हो गए। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

तेजाब की चपेट में आए लोग

तेजाब की चपेट में आए लोगों मे सोनू कुमार गुप्ता, रवि कुमार, पुष्पा देवी, सविता देवी, बविता देवी, अजय कुमार, अमित कुमार, तुलसी साह, अनूप साह, रामचन्द्र साह, रौशन साह, मोहित ठाकुर, बुलेट राम, भरत राम आदि शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें