पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Actor Sushant Singh Rajpur Suicide Case JDU Reaction On Sanjay Raut Article In Samna, Asked Why Uddhav Thackeray Is Nervous On CBI Investigation; Maharashtra Government Is Trying To Save The Accused criminals

सुशांत सुसाइड केस:संजय राउत पर भड़की जदयू, पूछा-सीबीआई जांच से क्यों घबरा रहे उद्धव ठाकरे; आरोप-अपराधियों को बचाने में जुटी है महाराष्ट्र सरकार

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। पिछले दिनों पिता की मांग पर सीएम नीतीश ने केस की सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी थी।
  • राउत ने कहा था-मुंबई पुलिस अच्छी जांच कर रही थी, सीबीआई के कंधे पर बंदूक रखकर निशाना साधा जा रहा
  • मुखपत्र सामना में लिखा-सुशांत के सुसाइड केस को लेकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बड़ी साजिश रची जा रही

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की जांच अब सीबीआई के हाथों में चली गई है। ईडी रिया चक्रवर्ती और इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत के बयान से सियासत गर्म हो गई है। राउत के बयान पर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने पूछा है कि उद्धव ठाकरे सीबीआई जांच से क्यों घबरा रहे हैं। शिवसेना जानती है कि इस केस में बड़े लोगों की संलिप्तता है और महाराष्ट्र सरकार अपराधियों को बचाने में जुटी है।

जदयू ने कहा-शिवसेना चाहती ही नहीं कि इस केस से पर्दा उठा, इसलिए सीबीआई जांच से घबरा रही
जदयू प्रवक्ता ने कहा कि 'सामना' में संजय राउत लेख तो लिखते हैं लेकिन सच का सामना नहीं कर पाते हैं। सुशांत के सुसाइड को 60 दिन से ऊपर हो गए और इस बीच मुंबई पुलिस ने क्या किया? सुप्रीम कोर्ट के फटकार के बाद भी इन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है। सुशांत के पिता द्वारा कराए गए एफआईआर में साफ लिखा था हमें मुंबई पुलिस की जांच पर कोई भरोसा नहीं है, तब जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की अनुशंसा की और केंद्र ने इस प्रस्ताव को स्वीकार किया।

संजय सिंह ने कहा कि सीबीआई जांच शुरू होने से पहले हमने देखा कि महाराष्ट्र पुलिस ने बिहार पुलिस के साथ कितना सौतेलापन व्यवहार किया। जांच के लिए पहुंचे आईपीएस अधिकारी को क्वारैंटाइन कर दिया गया। हर दिन लाखों लोग मुंबई जाते हैं, उनमें कितने लोगों को क्वारैंटाइन किया जाता है? मुंबई पुलिस पर ये गहरा दाग है। शिवसेना चाहती ही नहीं थी कि सच्चाई सामने आए और यही वजह है कि वे लोग सीबीआई जांच से घबरा गए हैं।

राउत ने कहा-बिहार और दिल्ली में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ चल रही बड़ी साजिश
इससे पहले संजय राउत ने कहा था मुंबई पुलिस अच्छा जांच कर रही थी। बिहार और दिल्ली में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ एक बड़ी साजिश चल रही है। कुछ लोग परदे के पीछे स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। सीबीआई के कंधे पर बंदूक रखकर निशाना साधा जा रहा है। राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना के जरिये भी केंद्र और बिहार सरकार पर हमला बोला। उन्होंने सुशांत को लेकर भी कही बातें कही। राउत ने कहा कि सुशांत मुंबई के थे और उनके अपने पिता से अच्छे संबंध नहीं थे। इस मामले में महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें