• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Advocate Family Beaten To Minor Girl In Betiah; Domestic Violence In Deputy CM Renu Devi District; Bihar Crime Latest News

बेतिया में बच्ची को जमकर पीटा, बॉडी पार्ट्स भी काटे:डिप्टी CM के गृह जिले में वकील परिवार ने 8 साल की बच्ची को बेहोश होने तक पीटा, घर में ही रहकर करती थी काम, पैसों का दिया था लालच

बेतिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
काली बाग इलाके की घटना। - Dainik Bhaskar
काली बाग इलाके की घटना।

डिप्टी सीएम रेणु देवी के जिले बेतिया से दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां के कालीबाग थाना इलाके के बंसतटोला में एक वकील परिवार ने 8 साल की मासूम को बेरहमी से पीटा है। उसकी बेहोश होने तक पिटाई की गई। ​​​पीड़िता के परिजनों के मुताबिक बच्ची के कुछ बॉडी पार्ट्स को भी वकील परिवार ने काट दिया है। पिछले 4 महीने से वह वकील के घर में रह रही थी। आरोपी परिवार ने पीड़िता के परिजनों को बच्ची की शादी में मदद करने का वादा किया था। पीड़िता बस्ठा गांव की रहने वाली है।

मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को दी सूचना
पीड़िता के पिता मो. मैनुल्लाह ने बताया कि वह बाहर रहकर काम करता है। उसकी पत्नी ने बेटी को बसंतटोला के एक दंपती के यहां काम पर रखवा दिया था। दंपती ने लालच दिया था कि घर में झाड़ू- पोछा का काम करेगी और उसके बदले बच्ची की शादी में कुछ पैसा दिया जाएगा। बुधवार को जानकारी मिली कि बच्ची को पीटकर बेहोश कर दिया गया था। उसके शरीर के कुछ अंगों को भी काट दिया गया था। होश में आने पर वह किसी प्रकार बाहर भागकर चीखने लगी। जिसके बाद मुहल्लेवासियों की पहल पर कालीबाग थाने की पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद पीड़िता को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

क्या बोली पीड़िता की मां

बच्ची की मां अफसाना खातून ने बताया कि पिछले चार महीने से बच्ची एक वकील के यहां रहती थी। बुधवार की सुबह फोन कर कहा गया कि आपकी बच्ची खो गई है। परिजनों ने पूछा कुछ हुआ है क्या तो दंपती द्वारा बताया गया कि कुछ नहीं हुआ है। इसके बाद एक रिश्तेदार से जानकारी मिली की बच्ची पिटाई की वजह से बेहोश हो गई है। इस संबंध में कालीबाग ओपी प्रभारी रणधीर भट्ट ने बताया कि बच्ची के साथ मारपीट किया गया है। उसे इलाज के लिए जीएमसीएच भेजा गया है। परिजनों व बच्ची के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...