• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • After The Success Of Pani Pani, Akshara Singh Sings Bas Ye Hi Khaatir Aara Jaani

अक्षरा सिंह जवानी निखारने चलीं आरा:अक्षरा ने गाया- सोन के पानी से निखरेला जवानी ऐ ही आखिर आरा जानी...

पटना5 महीने पहले

बादशाह के ब्लॉक बस्टर गाने 'पानी पानी' के भोजपुरी वर्जन में धमाल मचाने के बाद स्टनिंग अक्षरा सिंह ने आरा जाने का फैसला कर लिया है। वो बाइक से ही आरा निकल पड़ी हैं। मतलब अक्षरा कह रही हैं कि वे किसी खास मकसद से ही आरा जा रही हैं। उन्होंने कहा कि मुझे सोन का पानी पसंद हैं, क्योंकि सोन के पानी से जवानी निखरती है।

भोजपुरी गाने में अक्षरा सिंह इसी अवतार में दिखीं।
भोजपुरी गाने में अक्षरा सिंह इसी अवतार में दिखीं।

ये बातें अक्षरा सिंह ने अपने गाने में कही हैं, जो आज रिलीज हुआ है उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से। गाना रिलीज के साथ अपने रिदम से वायरल भी होने लगा है। गाना है 'बस ये ही खाती आरा जा..नी'। इस गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है। साथ ही इसके वीडियो में अक्षरा के नए डांस मूव्स बेहद आकर्षक हैं।

गाने के इस सीन में बाइक पर अक्षरा सिंह सवार दिख रही हैं।
गाने के इस सीन में बाइक पर अक्षरा सिंह सवार दिख रही हैं।

'बस ये ही खाती आरा जा..नी' गाने के लिए अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम से भी ऑडियंस से प्यार और आशीर्वाद मांगा है। वहीं एक अन्य पोस्ट में अक्षरा ने लिखा है कि मैं अपनी लाइफ खुद तय करती हूं। कोई मेरी स्क्रिप्ट नहीं लिखता। इसको अक्षरा ने अपने इसी गाने की तस्वीर के साथ लिखा है। बता दें कि अक्षरा के इस बेहद मनभावन गाने का लीरिक्स विष्णु विशेष और म्यूजिक रोशन ने दिया है। कोरियोग्राफर आर डी रामदेवन हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी साहिल अंसारी हैं।