पानी-पानी के बाद खेसारी लाल का 'रोमांटिक राजा':पंजाबी सिंगर शिप्रा गोयल के साथ गाया गाना, जानिए रिलीज डेट

पटना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खेसारी लाल यादव का नया गाना 'रोमांटिक राजा' जल्द होगा रिलीज। - Dainik Bhaskar
खेसारी लाल यादव का नया गाना 'रोमांटिक राजा' जल्द होगा रिलीज।

सुपर हिट गाना पानी-पानी के भोजपुरी वर्जन की सफलता के बाद खेसारी लाल यादव अब एक नया धमाकेदार गाना 'रोमांटिक राजा' लेकर आ रहे हैं। इसे डायरेक्ट कर रहे हैं सलमान खान के कोरियोग्राफर मुद्दसर खान। इनका यह गाना ब्लू बीट स्टूडियो के यूट्यूब चैनल से 17 दिसंबर को रिलीज होगा। जबकि, टीजर 15 दिसंबर को आने वाला है।

पंजाबी सिंगर शिप्रा गोयल दिखेंगी खेसारी के साथ

यह गाना बेहद खास इसलिए है, क्योंकि इसमें बॉलीवुड, भोजपुरी और पंजाबी के दिग्गजों ने मिलकर काम किया है। जहां मुद्दसर खान, सलमान खान जैसे सुपर स्टार के लिए कोरियोग्राफी कर चुके हैं। वहीं बारिश, हंसी बन गए, तुम्ही आना लिखने वाले कुणाल वर्मा सांग के राइटर है। भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और पंजाब की फेमस पॉप सिंगर शिप्रा गोयल ने मिलकर इस गाने में आवाज दिया है। अब इसके रिलीज पर दर्शकों की नज़र है।

बता दें, मुद्दसर खान इससे पहले भी भोजपुरी कलाकार के साथ काम कर चुके हैं, लेकिन अब वह पहली बार खेसारी लाल यादव के साथ मिलकर काम रहे हैं। इससे खेसारी लाल भी बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने बताया, 'पानी-पानी के बाद अपने फैंस से अपील करूंगा कि वे हमारे इस नए गाने को भी खूब प्यार दें। इस गाने को बनाने में बेहद प्रतिभाशाली लोगों ने काम किया है, इसलिए हमें भरोसा है कि यह दर्शकों को पसंद भी आएगी।'

खबरें और भी हैं...