• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Amidst The Stinky Condition Of The City, RJD Said – Chief Minister's Nose Is Of Iron

बिहार में कचरे पर सियासी किच-किच:RJD ने कहा- मुख्यमंत्री की नाक लोहे की; JDU का पलटवार- RJD तो रोजगार के नाम पर राजनीतिक बदबू फैलाता रहा

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कचरा पर सियासत तेज होने लगी है। - Dainik Bhaskar
कचरा पर सियासत तेज होने लगी है।

सफाईकर्मियों की हड़ताल के बाद से शहरों में स्थिति खराब हो गई है। कचरा उठाने वाली गाड़ियां पिछले तीन-चार दिनों से नहीं आई हैं। कचरा लोगों के घरों में बीमारी फैला सकता है। शहर के चौक-चाराहों पर कचरे के कारण खड़ा होना मुश्किल हो गया है। इस पर RJD ने सरकार की खिंचाई कर दी। अपने फेसबुक पेज पर लिखा है- स्वच्छ भारत बोल-बोलकर झाड़ू लेकर सड़कों पर कैमरों के फ्लैश के बीच उतर जाने वाले नक्कालों की सरकार है बिहार में।

पत्थर का दिल और लोहे की नाक है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की। उप मुख्यमंत्री तारकिशोर की तो बात करना ही मूर्खता है। वो तो किसी काबिल ही नहीं हैं।

नौकरियों को नियमित करने में आपत्ति क्या है?

पार्टी ने आगे कहा है कि BJP-JDU वाले स्वच्छता के लिए कितने सजग हैं? सड़कों पर पसरे नरक से यह स्पष्ट है। सफाईकर्मियों की नौकरियों को सुशासन में नियमित करने में आखिर आपत्ति क्या है? न इन्हें नगर निगम के गरीब कर्मियों की पीड़ा दिख रही है, न इनका दिल पसीज रहा है और ना ही सफाईकर्मियों की वाजिब हड़ताल के कारण पटना की गलियों में इनके नाक के ही नीचे पसरी गंदगी से इन्हें दुर्गंध आ रही है।

शहर में हर तरफ गंदगी का अंबार, सड़ रहे कचरे से सांस लेना मुश्किल

RJD का पोस्ट।
RJD का पोस्ट।

रोजगार के नाम पर राजनीतिक बदबू फैलाने वाले चिंता न करें

मख्यमंत्री की नाक पर टिपप्णी करने पर JDU नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री जी रोजगार की चिंता करने वाले हैं, इसलिए राजद को उसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि रोजगार के नाम पर राजनीतिक करने वाले वर्षों से बदबू फैलाते रहे हैं।

खबरें और भी हैं...