पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Madhubani Road Accident; Anganwadi Worker Killed As Truck tata Sumo Road Accident Today In Madhubani District

मधुबनी:सुमो ने ट्रक में पीछे से मारी टक्कर, आंगनबाड़ी सेविका समेत तीन की मौत, एक घायल

मधुबनी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।
  • टाटा सुमो कार में सवार होकर आंगनबाड़ी सेविकाएं और उनके परिजन पटना जा रहे थे
  • सुबह 4:15 बजे ड्राइवर ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और आगे चल रहे एक ट्रक में टक्कर मार दी

मधुबनी जिले के झंझारपुर में सोमवार को अहले सुबह एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना झंझारपुर के अरड़िया संग्राम थाना क्षेत्र के पिपरौलिया गांव के पास एनएच 57 पर घटी। टाटा सुमो कार में सवार होकर आंगनबाड़ी सेविकाएं और उनके परिजन पटना जा रहे थे। ड्राइवर बहुत तेजी से कार चला रहा था। सुबह करीब 4:15 बजे ड्राइवर ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और आगे चल रहे एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी।

टाटा सुमो ने इस ट्रक में पीछे से टक्कर मारी थी।
टाटा सुमो ने इस ट्रक में पीछे से टक्कर मारी थी।

कार के परखच्चे उड़े
टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार एक आंगनबाड़ी सेविका और दो अन्य लोगों की मौत हो गई। एक आंगनबाड़ी सेविका गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए डीएमसीएच (दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल) में भर्ती किया गया है। कार का ड्राइवर सुरक्षित बच गया।

हादसे की सूचना मिलने पर अरड़िया संग्राम ओपी प्रभारी जीतेन्द्र सहनी घटना स्थल पर पहुंचे। मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। मृतकों में फुल-परास थाना के बथनाहा गांव निवासी ब्रह्मदेव महतो की 45 वर्षीय पत्नी सह आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 30 की सेविका प्रमिला देवी, महादेव मठ थाना के गढ़िया गांव निवासी राम बहादुर साह के 26 वर्षीय पुत्र गुजेंश्वर साह और महावीर साह की 4 वर्षीय बेटी राधिका कुमारी शामिल हैं। मृतका राधिका की मां और लौकही प्रखंड के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 48 की सेविका काजल गुप्ता गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें झंझारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें