• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Angika Defeated The Avengers Team By 44 Runs, Bulls Captain Mo. Rahmatullah Man Of The Match

भागलपुर बुल्स BCL के सेमीफाइनल में:अंगिका एवेंजर्स की टीम को 44 रन से हराया, बुल्स के कप्तान मो. रहमतुल्लाह मैन ऑफ द मैच

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी लेते भागलपुर बुल्स के कप्तान मो. रहमतुल्लाह। - Dainik Bhaskar
मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी लेते भागलपुर बुल्स के कप्तान मो. रहमतुल्लाह।

भागलपुर बुल्स बिहार क्रिकेट लीग (BCL) के सेमीफाइनल में पहुंच गया है। बुधवार को उसने अंगिका एवेंजर्स को 44 रनों से हरा दिया। अंगिका एवेंजर्स की टीम पहले ही इस लीग के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। बुधवार को पटना के ऊर्जा स्टेडियम में भागलपुर बुल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 190 रन बनाए। जवाब में अंगिका एवेंजर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 146 रन ही बना सकी। भागलपुर बुल्स के कप्तान मो. रहमतुल्लाह मैन ऑफ द मैच रहे।

अंगिका एवेंजर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भागलपुर बुल्स के कप्तान मो. रहमतुल्लाह ने सबसे ज्यादा 68 रन बनाए और नाबाद रहे। उन्होंने ये रन 53 गेंदों में 5 चौकों और 3 छक्कों की सहायता से बनाए। प्रशांत श्रीवास्तव ने 44 रन और विकास रंजन ने 25 रन बनाए। अंगिका एवेंजर्स की ओर से राहुल कुमार ने 2 विकेट लिए।

जवाब में अंगिका एवेंजर्स के बल्लेबाज नहीं चल पाए और 20 ओवर में 9 विकेट पर 146 रन ही बना सके। सरफराज अशरफ ने 27, अश्विनी कुमार ने 25, निक्कू कुमार ने 19 और राजू कुमार ने 17 रन बनाए। भागलपुर बुल्स की ओर से मुकेश कुमार ने 3, प्रशांत श्रीवास्तव और शशि शेखर ने 2-2 विकेट लिए।

खबरें और भी हैं...