पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Awadhesh Chaudhary Killed Four Family Members In Bhagwanpur, Chopped Them With Weapon Consume Poison Himself Crime In Bihar

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्नी और 5 बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा:बिहार में हुई इस वारदात में 4 बच्चों की मौत, आरोपी ने कहा- मन में आया और कर दिया

सीवान5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी अवधेश कुमार। उसने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की थी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी अवधेश कुमार। उसने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की थी।

बिहार में सीवान जिले के अलीमर्दनपुर गांव में एक सनकी बाप ने अपने पांच बच्चों और पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। चार बच्चों की मौके पर मौत हो गई। पत्नी और एक बच्ची नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसका भी इलाज चल रहा है।

आरोपी अवधेश चौधरी पुलिस को खुद ही फोन करके वारदात की सूचना दी थी। जिनकी मौत हुई उनमें अवधेश की बेटी ज्योति कुमारी, बेटा अभिषेक, मुकेश और भोला शामिल हैं। दूसरी बेटी अंजलि और पत्नी रीता देवी गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों को पटना रेफर किया गया है।

घटना के बाद घर में रोते-बिलखते परिजन।
घटना के बाद घर में रोते-बिलखते परिजन।

पुलिस के मुताबिक, वारदात रविवार देर रात की है। उन्होंने बताया कि आरोपी से हत्या की वजह पूछी तो उसने बस इतना कहा, ‘मन में आया और कर दिया।’ वारदात को अंजाम देने से कुछ देर पहले ही वह बाहर से अपने घर लौटा था।

डीएम और एसपी के नंबर पर की थी कॉल
अवधेश ने कहा कि बच्चों की हत्या के बाद उसने सीवान के DM और SP के सरकारी मोबाइल नंबर पर कॉल की थी, लेकिन कॉल को किसी ने रिसीव नहीं किया। इसके बाद उसने भगवानपुर हाट थाना को कॉल किया और वारदात की जानकारी पुलिस को खुद ही दी। तब जाकर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। सीवान के SP अभिनव कुमार छुट्‌टी पर हैं। SDPO सदर SP के प्रभार में हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें