पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bankipur BJP Candidate Nitin Naveen Nomination Details For Bihar Assembly Elections 2020

नामांकन:65 हजार की चेन और अंगूठी पहनने वाले नितिन नवीन नहीं चुका पाए स्कार्पियो का 24 हजार बकाया लोन; 40 हजार हाथ में भी है

पटना8 दिन पहलेलेखक: मनीष मिश्रा
  • कॉपी लिंक
बांकीपुर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार नितिन नवीन जेवरात के शौकीन हैं।
  • भाजपा प्रत्याशी बांकीपुर से नितिन नवीन और फतुहा से सत्येंद्र कुमार सिंह ने किया नामांकन
  • पटना में दूसरे चरण के चुनाव के लिए 57 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है

द्वितीय चरण के चुनाव को लेकर गुरुवार को 57 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। फुलवारी में सबसे अधिक प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। यहां कुल 12 प्रत्याशियों ने गुरुवार को नामांकन किया है। इसी क्रम में बांकीपुर से 8, दीघा से 4, कुम्हरार से 6, पटना साहिब से 4, बख्तियारपुर से 4, दानापुर से 4, मनेर से 10 और फतुहा से 5 उम्मीदवारों नामांकन किया है। इसमें प्रमुख रुप से बांकीपुर से भाजपा प्रत्याशी नितिन नवीन, फतुहा से भाजपा उम्मीदवार सत्येंद्र कुमार सिंह का नाम शामिल है।

जेवरात के शौकीन नितिन पर है गाड़ी का कर्ज

बांकीपुर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार नितिन नवीन जेवरात के शौकीन हैं। गले में 35420 रुपए की चेन और 30360 रुपए की अंगूठी पहनने वाले विधायक अपनी स्कार्पियो का बकाया लोन 24167 रुपए बैंक को नहीं चुका पाए हैं। गाड़ी के लोन से अधिक 40 हजार रुपए उनके हाथ में हैं। पत्नी दीपमाला के पास भी 35 हजार और मां मीरा सिन्हा के हाथ में 25 हजार रुपए है। हालांकि भूमि भवन के मामले में वह मजबूत नहीं हैं। बहुत अधिक भूमि भवन के वह स्वामी नहीं हैं।

आचार संहिता उल्लंघन का है मुकदमा

नितिन नवीन पर कुल पांच लंबित आपराधिक मामले हैं। हालांकि किसी मामले में दोषसिद्ध नहीं हुआ है। कोतवाली थाना में प्रतिबंधित क्षेत्र में बिना अनुमति जुलूस निकालने व शक्तिशाली पटाखा छोड़ने के आरोप में मुकदमा दर्ज है। कोतवाली थाना में ही मजमा लगाकर रास्ता रोकने का भी मामला दर्ज है। एक मामला एसके पुरी में दर्ज है जिसमें प्रशासन द्वारा दुकान सील करने के विरोध में जनता के साथ मजमा लगाकर प्रदर्शन करने का आरोप है। सचिवालय थाना में आदर्श आचार संहिता का मामला दर्ज है। वहीं रेल थाना में दर्ज मुकदमे में मजमा लगाकर रेल रोकने का आरोप है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें