• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Begusarai Duble Murder In Land Dispute; People Afraid In Area; Bihar Crime Latest News

बेगूसराय में 3 घंटे के भीतर 2 लोगों की हत्या:शाम 7 बजे कारोबारी की गोली मारकर हत्या, 3 घंटे बाद पुलिस की मौजूदगी में आरोपी के ड्राइवर को बम से मार डाला

बेगूसराय10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के बाद पोस्टमॉर्टम  हाउस के पास पुलिस और परिजन। - Dainik Bhaskar
हत्या के बाद पोस्टमॉर्टम हाउस के पास पुलिस और परिजन।

बेगूसराय के पहसारा में बदमाशों ने गुरुवार शाम 7 बजे बालू-गिट्टी व्यवसायी गुड्डू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से आक्रोशित लोगों ने पहले ट्रैफिक जाम किया। फिर रात पौने 10 बजे गुड्डू कुमार के समर्थकों ने मुख्य आरोपी आको सिंह के ट्रैक्टर चालक बबलू महतो की हत्या कर दी। उसे रेकी करने की आशंका में उसके बभनगामा स्थित घर पर बम मारकर उड़ा दिया। इस वक्त पुलिस पहले घटनास्थल पर थी।

इस दोहरे हत्याकांड के बाद गांव में दहशत है। गांव वाले जहां डर से घरों में दुबके हैं। दो जगहों पर सवा दस बजे रात तक लोगों ने सड़क जाम कर रखा है। आधा दर्जन थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो जरूर, लेकिन मूकदर्शक बनी रही।

गुरुवार शाम बभनगामा के राजेन्द्र प्रसाद सिंह का 40 वर्षीय बेटा गुड्डू कुमार अपने मां काली इंटरप्राइजेज नामक सीमेंट बालू गिट्टी की दुकान के पास ही टहल रहा था, बदमाशों ने उस पर ब्रह्मदेव सिंह पुस्तकालय के निकट अंधाधुंध गोलियां चलाईं। गुड्‌डू को 4 गोली लगी। बदमाश गोली मारकर फरार हो गए।

ग्रामीण गुड्डू कुमार को अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद लोगों ने सड़क जाम कर दी। आक्रोशित ग्रामीण शव की गाड़ी को सड़क पर ही रखकर मंझौल बखरी पथ को जाम कर वरीय पदाधिकारी को बुलाने और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इसी बीच कुछ लोगों ने आको सिंह के ड्राइवर बबलू महतो के घर में घुसकर उस पर बम से हमला कर हत्या कर दी। इस घटना के बाद माहौल और खराब हो गया, जिसके बाद लोगों ने दो जगहों पर सड़क जाम कर दिया।

गुड्डू सिंह के समर्थकों ने ब्रह्मदेव सिंह पुस्तकालय के पास तो बबलू महतो के लोगों ने बभनगामा जाने वाले रोड को जाम किया। गांव के ही आको सिंह पर भी बमबारी की सूचना मिली, लेकिन किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है। हालांकि आको सिंह सपरिवार घटना के बाद घर से फरार हो चुका है। गांव में भय व दहशत का माहौल है।

आको सिंह का पुत्र सौरभ कुमार भी अपराध की दुनिया में कदम रख चुका है

पहसारा के कुख्यात अपराधी अजय सिंह की हत्या उसके घर पर चढ़कर आको सिंह व उसके साथियों ने की थी। तब से पहसारा में खूनी तांडव लगातार शुरू है। आको सिंह का बेटा सौरभ कुमार भी छोटी-छोटी वारदात करता रहता है। गोलकी सिंह तथा आको सिंह में बराबर किसी न बात पर गोलीबारी होती रहती थी। 7 अप्रैल को बभनगामा में शादी समारोह में गोली चली थी, जिसमें सौरभ कुमार जख्मी हो गया था, उस दिन से दोनों में रंजिश चल रही थी।

खबरें और भी हैं...