बेटे की डेडबॉडी मांगी तो थानेदार ने मारा थप्पड़:बेउर थानेदार पर महिलाओं को मारने और गालीगलौज करने का आरोप

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भीड़ के बीच सचिवालय ASP. - Dainik Bhaskar
भीड़ के बीच सचिवालय ASP.

पटना में महिलाओं ने बेउर थानेदार अतुलेश कुमार पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। महिलाओं का आरोप है कि वो अपने बेटे की लाश मांगने गईं थी। मगर, इसकी जगह उन्हें थानेदार ने थप्पड़ मार दिया। साथ ही गाली गलौज किया। पुलिस के व्यवहार से गुसाया परिवार अनीसाबाद गोलंबर पहुंच गया और इसके बाद रोड पर बैठ गए। इस कारण तीन तरफ से रोड जाम हो गया। गाड़ियों का परिचालन ठप हो गया। करीब एक घंटे तक रोड जाम रहा। स्कूल बस के साथ ही कैदियों से भरी गाड़ी भी जाम में फंस गई।

दरअसल, यह पूरा मामला बेउर इलाके से विक्की पासवान के किडनैपिंग और हत्या से जुड़ा है। जिसकी लाश पुलिस को मोतिहारी में मिली। इसके बाद पुलिस ने जांच की। बुधवार को फुलवारी शरीफ के Asp मनीष कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस किया था। इस केस में 13 अपराधियों को गिरफ्तार किया था।

विक्की की मां आशा देवी के अनुसार आज वो बहु को लेकर थाना पर गई थीं। पुलिस से अपने बेटे की लाश मांग रही थी। पर थानेदार ने खुद उन्हें और उनकी बहु को थप्पड़ जड़ दिया। आरोप है कि थानेदार ने उन्हें गंदी गाली दी। फिर थाना से भगा दिया। जिसके बाद अनीसाबाद गोलंबर को जाम कर दिया।

रोड जाम की सूचना मिलने के बाद गर्दनीबाग थाना की पुलिस पहुंची। फिर सचिवालय की Asp काम्या मिश्रा भी आईं। जब Asp को पूरी बात पता चली तो सबसे पहले रोड से जाम हटवाया। इसके बाद बेउर थानेदार की फोन पर ही जमकर क्लास ली। अब काम्या मिश्रा नाराज परिवार को समझाने में जुटी हैं।