पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भागलपुर के बिहपुर में बड़ी वारदात:साथ सोए पति को कनपटी में सटाकर गोली मार गया कोई, पत्नी को लगा बैट्री फटा, उठी तो उजड़ी दुनिया

भागलपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।
  • फायरिंग की आवाज सुनकर दौड़े आए पड़ोसी
  • भवानीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में किया

भागलपुर के बिहपुर में अपराधियों ने पत्नी के साथ सोए पति को कनपटी में सटाकर गोली मार दी, जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर जब पत्नी उठी तो उसे लगा बैट्री फटा है लेकिन यहां तो उसकी दुनिया ही उजड़ चुकी थी। खून से लथपथ पति ने उसके सामने ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान शाहपुर दियारा निवासी मंगली मंडल (55 वर्ष) के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल, नवगछिया भेज दिया।

पत्नी को लगा बैट्री फटा
मंगली मंडल बिहपुर के शाहपुर दियारा में अपने खेत में ही घर बनाकर सपरिवार रहते थे। बुधवार की रात वह अपनी पत्नी फूलन देवी और 3 बेटों के साथ घर में सो रहे थे। इसी दौरान मौका पाकर अपराधी घर के अंदर घुस आए और उनकी कनपटी पर गोलियां दाग दीं और वहां से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर पत्नी उठी तो उसे लगा कि बैट्री फटा है। सामने जब पति को खून से लथपथ हो कराहते देखा तो उसकी आवाज मुंह के अंदर ही रह गई। सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाले मंगली ने पत्नी के सामने ही दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। नवगछिया SDPO दिलीप कुमार ने कहा कि खेती-बाड़ी करने के लिए शाहपुर दियारा में घर बनाकर रहता था। सबसे छोटा बेटा दीपक कुमार (5 साल) घटना के वक्त दूसरे कमरे में सो रहा था। अन्य दो बेटे दूसरे मकान में सो रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser