पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

BJP MLA को JDU MLA से जान का खतरा:भागलपुर IG से जान बचाने की गुहार लगाई तो गोपाल मंडल ने कहा - उस बैल को कोई क्यों मारेगा?

भागलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोपालपुर से JDU विधायक गोपाल मंडल। - Dainik Bhaskar
गोपालपुर से JDU विधायक गोपाल मंडल।

भागलपुर जिले के बिहपुर से BJP विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने गोपालपुर से JDU विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल से जान-माल का खतरा होने की शिकायत की है। उन्होंने पुलिस मुख्यालय से खुद को सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार लगाई है। BJP विधायक ने पुलिस मुख्यालय में आईजी (सुरक्षा) को दिए गए पत्र में कहा है कि गोपालपुर विधायक ने कॉल कर धमकी दी थी कि वह बिहपुर विधानसभा क्षेत्र तक ही सीमित रहें। गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में जो भाजपा का कार्यालय है, वहां प्रवेश नहीं करें। बिहपुर विधायक का कहना है कि वह अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए कहीं भी जा सकते हैं, पर गोपालपुर विधायक ने उन्हें अपने क्षेत्र में नहीं आने की धमकी दी है।

BJP विधायक ने JDU विधायक पर लगाए आरोप

बिहपुर विधायक ने पुलिस मुख्यालय में आईजी (सुरक्षा) को दिए गए पत्र में जदयू विधायक पर आरोप लगाते हुए लिखा है कि गोपालपुर विधायक आपराधिक घटनाओं में शामिल रहे हैं। उनपर गोपालपुर और बरारी थाना में घर में घुसकर गाली-गलौज करने और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने का केस दर्ज है।

ये था मामला

बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र और गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल के बीच बातचीत का एक ऑडियो वायरल हो गया था। उसमें गोपाल मंडल, इंजीनियर को धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। ऑडियो के वायरल होने के बाद गोपाल मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर इंजीनियर को अपना छोटा भाई और खुद को दबंग कहते हुए सफाई दी थी। यह मामला कई दिनों तक सुर्खियों में रहा था। अब बिहपुर विधायक ने पुलिस मुख्यालय को लिखे पत्र के साथ उस ऑडियो क्लिप को भी पेन ड्राइव में संलग्न कर भेजा है। उन्होंने गोपालपुर विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी मांग की है।

गोपालपुर विधायक ने इस तरह दी सफाई

गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने बिहपुर विधायक पर पलटवार करते हुए कहा कि "बैल को कोई मारकर क्या करेगा, उसमें क्या गुणवत्ता है? यह पूरा मामला सिक्योरिटी गार्ड बढ़ाने का है। चुनाव के समय वह बिना गार्ड का एक ही गाड़ी से घूमता था। उनको अपना सिक्योरिटी बढ़ाना है, इसलिए ऐसा बात कह रहे हैं। हम तो उनसे माफी मांगने के लिए भी तैयार थे। अगर कोई बात होती तो उनको मुझसे बात करनी चाहिए था। हम सच्चे हैं, सच्चे रहेंगे। जनता के लिए कुछ भी कर सकते हैं।''

नवगछिया SP को मिला जांच का जिम्मा

मामले में भागलपुर डीआईजी सुजीत कुमार ने नवगछिया एसपी को जांच कर बिहपुर विधायक की सुरक्षा चुनौतियों को देखते हुए उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। डीआईजी ने मीडिया से कहा कि हमलोग मामले की जांच कर रहे हैं। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें