पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur Road Accident; Man Killed By Speeding Truck Who Returning After Bike Servicing

भागलपुर में तेज रफ्तार का कहर:बाइक की सर्विसिंग करा लौट रहे बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, बाइक सवार की मौके पर ही मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी

Bhagalpur4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर ट्रक से बाइक को नि� - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर ट्रक से बाइक को नि�

भागलपुर के नवगछिया में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। बाइक की सर्विसिंग करा लौट रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया। बाइक सवार मुनीलाल शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी।

ट्रक की चपेट में आई बाइक

युवक की पहचान कदवा ओपी थाना क्षेत्र के माले ग्राम कदवा निवासी स्वर्गीय कमलेश्वरी शर्मा का 24 वर्षीय पुत्र मुनीलाल शर्मा के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि मुनीलाल शर्मा अपने बाइक का सर्विसिंग करवाने के लिए नवगछिया स्थित हीरो के सर्विस सेंटर गया था।बाइक सर्विसिंग करवाने के बाद घर जाने के लिए जैसे ही वह मुड़ा, सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उसे रौंद डाला। जिसमें घटना स्थल पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना नवगछिया पुलिस को दी।

क्या कहती है पुलिस

सूचना मिलते ही नवगछिया पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और ट्रक में फंसी बाइक को काफी मशक्कत के बाद ट्रक से निकाला और लाश का पोस्टमोर्टम कराने के लिए लाश को मायागंज भेज दिया। नवगछिया थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने गाड़ी के कागज से मृतक का शिनाख्त किया और फिर मृतक के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी गई।उन्होंने बताया कि परिजनों के मुताबिक मृतक की शादी होली से कुछ दिन बाद ही हुई थी। 6 भाईयों में यह सबसे छोटा था।

खबरें और भी हैं...