• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur's Ayesha Sharma Fitness Video On Social Media After Photo SHoot; Congress Mla Daughter Ayesha Sharma; Bihar Bhaskar Latest News

कांग्रेस विधायक की बेटी आयशा शर्मा का फिटनेस मंत्र:सोशल मीडिया पर हॉट फोटो पोस्ट करने के बाद सुर्खियों में हैं, इस बार वीडियो अपलोड कर दे रही हैं फिटनेस टिप्स

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्सरसाइज करती आयशा शर्मा। - Dainik Bhaskar
एक्सरसाइज करती आयशा शर्मा।

भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा की बेटी आयशा शर्मा अपनी हॉट फोटो के लिए पिछले सप्ताह चर्चा में रही थीं। अब उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर जिम में फिटनेस का राज बताने वाले वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह एक्सरसाइज करते हुए बता रही हैं कि उनकी फिट-फाट बॉडी का राज क्या है, इसे मेंटेन रखना कितना टफ टास्क है, लेकिन वह आसानी से यह सब कर लेती हैं।

पिछले सप्ताह फोटो शूट का हॉट वीडियो उन्होंने पोस्ट किया था। जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ' सत्यमेव जयते ' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आयशा बोल्ड फोटो के जरिए इन दिनों चर्चा में हैं। बिहार से नीतू चंद्रा के बाद नेहा शर्मा और आयशा ही हैं जो फिल्मों में अपनी धमक दिखा रही हैं।

भागलपुर में जन्मी और दिल्ली में पली-बढ़ीं
भागलपुर में 24 जनवरी 1989 को जन्मी आयशा का बचपन उनके ग्रैंड पेरेंट्स के यहां दिल्ली में बीता है। उनकी स्कूलिंग भी दिल्ली के स्प्रिंगडेल्स स्कूल से हुई है। नोएडा की एमिटी स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग से उन्होंने बायोटेक्नोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है। वे रेगुलर एक्सरसाइज करती हैं और अपने ट्रिम शरीर पर फोकस रखती हैं। उनका वजन 50 किलोग्राम है।

इसे मेंटेन रखने के लिए आयशा घंटों जिम में बिताती हैं। हाल में उन्होंने जिम से वीडियो अपलोड किया है। वह भागलपुर से कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं। शर्मा कांग्रेस विधायक दल के नेता भी हैं और बड़े बिजनेसमैन हैं। नेहा शर्मा उनकी बड़ी और आयशा छोटी बेटी हैं।

खबरें और भी हैं...