अक्षरा करेंगी टिप्स-सारेगामा के लिए एलबम:दोनों कंपनियों के मालिकों के साथ पोस्ट की फोटो; भोजपुरी सेंसेशन के लिए धमाकेदार रही 2022 की शुरुआत

पटना21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सारेगामा म्यूजिक के CMD विक्रम मेहरा और टिप्स के ऑनर गिरीश कुमार के साथ अक्षरा। - Dainik Bhaskar
सारेगामा म्यूजिक के CMD विक्रम मेहरा और टिप्स के ऑनर गिरीश कुमार के साथ अक्षरा।

बॉलीवुड रैपर बादशाह के चार्टबस्टर गाने 'पानी-पानी' के भोजपुरी वर्जन में धूम मचाने के बाद अक्षरा सिंह अब मशहूर म्यूजिक कंपनी 'टिप्स' और 'सारेगामा' के लिए एलबम करने वाली हैं। अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से टिप्स के ऑनर गिरीश कुमार और सारेगामा म्यूजिक के सीएमडी विक्रम मेहरा के साथ वाली फोटो पोस्ट की है।

अक्षरा की इस मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि जल्द ही वे इन बैनरों में काम करती नजर आएंगी। अक्षरा सिंह की यह मुलाकात बेहद खास रही है। उन्होंने इस पर खुशी जाहिर की है। बता दें कि अक्षरा का बीता साल भी बेहद शानदार रहा है। उनके लिए साल 2022 की शुरुआत भी धमाकेदार हुई है।

भोजपुरी से आगे निकल बॉलीवुड की तरफ जा रहीं अक्षरा
रमेश तूरानी और विक्रम मेहरा से मुलाकात यह भी बताती है कि अक्षरा की फैन फॉलोइंग अब भोजपुरी से आगे निकलकर बॉलीवुड तक जा पहुंची है। उनके शुभचिंतकों को इंतजार है कि अक्षरा आनेवाले दिनों में टिप्स और सारेगामा के किस प्रोजेक्ट में नजर आती हैं।

'सोन के पानी से निखरेला जवानी' भी रहा धमाकेदार
हाल में आए अक्षरा सिंह के गाने 'बस ये ही खातीर आरा जा..नी' भी काफी धमाकेदार रहा है। इस गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है। साथ ही इसके वीडियो में अक्षरा के नए डांस मूव्स बेहद आकर्षक हैं। गाने में अक्षरा कह रही हैं कि वे किसी खास मकसद से ही आरा जा रही हैं। उन्होंने कहा कि मुझे सोन का पानी पसंद हैं, क्योंकि सोन के पानी से जवानी निखरती है।

कोरियोग्राफर गीता ने स्टनिंग अक्षरा सिंह को दिया अवार्ड, अक्षरा ने मम्मी-पापा और फैंस को अपनी ताकत बताया