• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhojpuri Film Star Pawan Singh Fan Cut His Own Hand And Reaches Arrah From Delhi

इस फैन ने हाथ काटा, लिखा पवन सिंह का नाम:दिल्ली से आरा पहुंचे युवक ने उठाया गलत कदम, एक्टर बोले- न करें ऐसा जोखिम भरा काम

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस युवक ने अपना हाथ काटकर उस पर पवन सिंह का नाम लिखवा लिया। - Dainik Bhaskar
इस युवक ने अपना हाथ काटकर उस पर पवन सिंह का नाम लिखवा लिया।

भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह के प्रति लोगों में ऐसी दीवानगी है कि उनसे मिलने के लिए उनके फैंस कुछ भी करने को तैयार हैं। कोई व्हीलचेयर रिक्शा से सैकड़ों किलोमीटर चल कर उनके घर आरा मिलने चला आता है, तो कोई गाना गाकर उनसे मिलने की गुहार लगा रहा है। हालांकि, शनिवार को जो हुआ उसकी कल्पना किसी ने नहीं की होगी। दिल्ली से उनसे मिलने आये एक फैन ने ब्लेड से अपना हाथ काटकर उस पर पवन सिंह का नाम लिखवा लिया और उनके आरा आवास पर मिलने आ गया।

पवन को जब इस बात की जानकारी मिली तो वे खुद भी अचंभित रह गये। उन्होंने इसकी उम्मीद कभी नहीं की थी कि कोई उनके लिए ऐसा कर सकता है। बाद में पवन सिंह ने उस लड़के से मुलाकात की। इस दौरान लड़के ने पवन के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया, जिसके बाद पवन सिंह ने कहा कि वो तो ठीक हैं, लेकिन कृपा करके ऐसा जोखिम भरा काम न करें।

पवन पहले भी कह चुके हैं कि उनके फैंस ऐसा कोई काम ना करें, जिससे उन्हें दर्द हो। वे नहीं चाहते कि उनके फैंस उनकी दीवानगी में अपनी जान को जोखिम में डाले। पवन ने कहा 'अगर आप हमसे सच्चा प्यार करते हैं तो आप ऐसा कुछ भी ना करें जिससे आपके जान को खतरा हो। मैं आपके प्यार दुलार का ऋणी हूं। इसलिए आपकी हिफाजत चाहता हूं और आगे भी आपसे आशीर्वाद चाहता हूं''।

पवन सिंह ने फैन से कहा- ऐसा कोई काम ना करें, जिससे उन्हें दर्द हो।
पवन सिंह ने फैन से कहा- ऐसा कोई काम ना करें, जिससे उन्हें दर्द हो।

पवन सिंह के घर की बढ़ी सुरक्षा

शनिवार दोपहर पवन सिंह के आरा स्थित आवास पर बिहार सरकार की ओर से सुरक्षा बढ़ा दी गई है, क्योंकि पवन सिंह के घर के आसपास हमेशा सैकड़ों की संख्या में लोगों का जमावड़ा होता है। पवन सिंह कोविड महामारी के दूसरी लहर के दौरान अपने आरा स्थित आवास पर ही हैं। यहां लॉकडाउन खुलने के बाद से ही पवन के घर पर 400 से 500 की संख्या में फैंस की भीड़ अक्सर देखने को मिलती है। इसके बाद जिला प्रशासन ने पवन सिंह की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया और उन्हें सिक्योरिटी दी गई है।

खबरें और भी हैं...