पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Actor Akshat Utkarsh Death In Mumbai; Family Members Accused Mumbai Police

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक और 'सुशांत':बिहार के रहने वाले एक्टर अक्षत की मुंबई में संदेहास्पद हालात में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, मुंबई पुलिस ने नहीं किया सहयोग

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मौत रविवार रात को हुई थी। परिजन शव लेकर बिहार लौटे हैं। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मौत रविवार रात को हुई थी। परिजन शव लेकर बिहार लौटे हैं। (फाइल फोटो)
  • मुंबई पुलिस ने परिजनों को अक्षत की मौत के मामले में दर्ज हुई प्राथमिकी की कॉपी भी नहीं दी
  • बताया गया कि अक्षत ने तौलिए को फंदा बनाया था, परिजनों को नहीं पच रही यह बात

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं है कि मुंबई में बिहार के एक और एक्टर अक्षत उत्कर्ष की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि अक्षत की हत्या की गई है। उन्होंने मुंबई पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस ने परिजनों को अक्षत की मौत के मामले में दर्ज हुई प्राथमिकी की कॉपी भी नहीं दी। अक्षत मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे। मंगलवार सुबह परिजन अक्षत के शव को विमान से लेकर पटना एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से परिजन शव को मुजफ्फरपुर ले गए।

साथ रहने वाली लड़की ने फोन कर दी सूचना
अक्षत के मामा रंजू सिंह ने कहा कि पूरा मामला संदेहास्पद है। अक्षत ने रविवार रात पौने नौ बजे पिता विजयंत किशोर से बात की थी। उसी रात साढ़े 10 से 11 बजे के बीच उनकी मौत की सूचना मिली। अक्षत के साथ रह रही उनकी महिला मित्र स्नेहा चौहान ने परिजनों को फोन कर घटना की सूचना दी। स्नेहा मूल रूप से नोयडा की रहने वाली है। स्नेहा ने अक्षत के फुफेरे भाई को फोन कर कहा था कि अक्षत ने फांसी लगा ली है।

कोई मोटे तौलिए से कैसे लगा सकता है फांसी
सूचना मिलने के बाद अक्षत के परिजन सोमवार को मुंबई गए। परिजनों के अनुसार फांसी लगाने के बाद अक्षत को गंभीर हालत में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया था। जहां से गंभीर हालत देख उन्हें कूपर हॉस्पिटल भेज दिया गया। कूपर हॉस्पिटल में अक्षत की मौत हो गई। परिजनों ने आरोप लगाया कि 6 फीट हाइट वाला अक्षय मोटे तौलिए से फंदा लगाकर कैसे मर सकता है? अक्षत ने आत्महत्या नहीं की है। उनकी हत्या की गई है।

प्राइवेट कंपनी में काम करने साथ एक्टिव भी कर रहे थे अक्षत
अक्षत दो साल से मुंबई के अंधेरी वेस्ट में रह रहे थे। उन्होंने एमबीए किया था। मुंबई में प्राइवेट कंपनी में जॉब करने के साथ ही एक्टिंग भी कर रहे थे। आने वाले फिल्म 'लिट्टी चोखा' में उन्होंने रोल किया था।

पुलिस ने बताया सुसाइड

मुंबई पुलिस के अनुसार अक्षत ने सुसाइड की। वह काम की कमी के कारण उदास था। अक्षत आरटीओ ऑफिस के पास अंधेरी वेस्ट में पार्टनर के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था।उनकी प्रेमिका ने कहा- अक्षत रविवार शाम को अजीब व्यवहार कर रहा था। करीब घंटे भर बात करने और सोने से पहले डिनर साथ में किया था। जब मैं रात में करीब 11.30 बजे जागी तो अक्षत हॉल में लटका हुआ मिला। मैंने तुरंत पुलिस को 100 पर सूचना दी। अंबोली पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल ले गई जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

अक्षत बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला था और स्नेहा चौहान नाम की लड़की के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में था। स्नेहा भी एक एक्ट्रेस हैं। परिवार ने आरोप लगाया कि वे उसे फोन करते रहे लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। बाद में स्नेहा ने उन्हें कथित आत्महत्या की जानकारी दी। अक्षत के पिता विजयंत सिंह ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे ने आत्महत्या नहीं की। उन्हें और परिवार के अन्य सदस्यों को संदेह है कि यह एक सुनियोजित हत्या का मामला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser