पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • BJP Will Move From House To House, No Vote, Will Seek The Blessings Of PM's Health And Viva By Spreading The Bag

बिहार चुनाव:बीजेपी घूमेगी घर-घर, वोट नहीं, झोली फैलाकर मांगेगी पीएम के स्वस्थ्य और चिरायु होने का आशीर्वाद​​​​​​​

पटना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीएम नरेंद्र मोदी के लिए आर्शीवाद मांगते भाजपाई।
  • 14 से 20 सितंबर तक चलने वाले इस अभियान में बिहार के सभी 243 विधानसभा के कम से कम 5 हजार घरों तक कार्यकर्ताओं को जाना है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी साल में बिहार पर विकास परियोजनाओं की बरसात कर दी है। 6 अलग-अलग क्षेत्रों में बिहार को करीब 4 हजार 366 करोड़ की योजनाओं का तोहफा मिलने वाला है। इनमें से कई का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐलान कर चुके हैं तो कई का जल्द ही ऐलान होनेवाला है।

इन सबके बदले बिहार की जनता से पीएम ने कुछ मांगा है, लेकिन ये वोट नहीं, बल्कि उन्होंने बिहार के लोगों से अपने लिए स्वास्थ्य और दीर्घायु होने का आशीर्वाद मांगा है। बिहार की जनता से पीएम नरेंद्र मोदी के लिए आशीर्वाद मांगने का ये काम बिहार बीजेपी के कार्यकर्ता करेंगे।

14 से 20 सितंबर तक चलने वाले इस अभियान में बिहार के सभी 243 विधानसभा के कम से कम 5 हजार घरों तक कार्यकर्ताओं को जाना है। इस दौरान 17 सितंबर को पीएम का जन्मदिन भी पार्टी मनाएगी। पार्टी ने इस मौके पर बिहार के हर मंदिर और मठ में 70 दिये जलाकर पीएम का 70वां जन्मदिन मनाने का फैसला लिया है।

जाहिर है इन खास आयोजनों से बीजेपी भीड़-भाड़ किये बिना, बिहार के लोगों को मोदी से भावनात्मक तौर पर जोड़ने की कोशिश कर रही है। बीजेपी आनेवाले दिनों में विरोधियों के घर में सेंधमारी और सहयोगियों के साथ और ज्यादा जुड़ने की कोशिशें भी तेज करेगी। पार्टी ने अपने हर कार्यकर्ता को विरोधी दल के एक कार्यकर्ता को बीजेपी में शामिल कराने का नया टारगेट दिया है। साथ ही बीते चुनाव में बूथ स्तर पर बीजेपी, जदयू और लोजपा के कार्यकर्ताओं में दिखने वाली दूरियों को मिटाने के लिए भी अभी से इसपर काम शुरू कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें