पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:बेगूसराय में मासूम को पहले अगवा किया, फिर हत्या कर शव को गड्ढे में फेंका

बेगूसराय8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के रोते-बिलखते मृतक के परिजन।
  • समस्तीपुर से बेगूसराय के किउल गांव स्थित अपने नानी घर आया था बालक
  • सोमवार को घर के बाहर खेलने के दौरान हुआ था गायब, गुरुवार को मिला शव

बेगूसराय में एक मासूम को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई। अपने नानी घर आए एक दो साल के बच्चे को अपराधियों ने पहले अगवा किया फिर उसे मार डाला। घटना गढ़हारा थाना क्षेत्र के किउल गांव की है। वहां गुरुवार को संजय सिंह के घर के पीछे गड्ढे में तैरती हुई मासूम की लाश मिली। शव पर चोट के निशान, नाक से रिसते खून और मुंह पर टेप साटने के निशान देखकर काफी देर पहले हत्या कर लाश यहां फेंकी गई हो।

मृतक की पहचान समस्तीपुर के साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र निवासी शुभम कुमार उर्फ संतोष के 2 वर्षीय पुत्र दिव्यम के रूप में हुई है। दिव्यम कुछ दिन पहले अपने नाना संजय सिंह के घर आया हुआ था। परिजन के अनुसार दिव्यम सोमवार की शाम करीब 4 बजे घर के बाहर खेल रहा था, तभी अचानक वह गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल सका।

डॉग स्क्वायड की मदद से बरामद हुई लाश

मंगलवार को गढ़हरा थाना में गुमशुदगी की सूचना दी। गुरुवार को घर के पीछे पानी भरे गड्ढे से उसका बरामद हुआ। मृतक के चचेरे नाना कुंदन सिंह ने बताया कि जिस गड्ढे में दिव्यम की लाश मिली है उस गड्ढे की तलाशी मंगलवार को मछुआरे करवाई थी लेकिन उस कुछ भी नही मिला था। लेकिन डॉग स्क्वायड द्वारा खोजबीन के बाद इसी गड्ढे से शव मिला। उन्होंने बताया कि हत्यारा आसपास का ही है जिसने डर से बच्चे की हत्या करके गड्ढे में फेंक दिया।

परिजनों ने कहा कि पुलिस अगर इस मामले को गंभीरता से लेती तो शायद दिव्यम की जान बच सकती थी। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस से चूक हुई है। परिजनों ने हत्यारे की गिरफ्तारी जल्द से जल्द मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें