• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar CM Nitish Kumar Delhi Visit; JDU Party Sanjay Singh Hits Back At RJD Bhai Virendra Statement

नीतीश के दिल्ली दौरे पर RJD बमका!:बोला- मंत्री पद के लिए PM के सामने घिघियाने जा रहे, भड़की JDU का पलटवार- जो अखबार की कतरन पर राजनीति करते हैं, वे न बोलें

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

CM नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर बिहार की सियासत तेज हो गई है। बिहार के विपक्षी नेता नीतीश कुमार पर हमलावर हो गए हैं। CM नीतीश कुमार मंगलवार को दिल्ली पहुंच गए हैं। JDU के नेताओं की तरफ से कहा जा रहा कि दिल्ली में वो अपनी आंख के इलाज के लिए गए हैं। इसका कोई सियासी मायने नहीं निकालना चाहिए। हालांकि, चर्चा यह भी है कि CM नीतीश कुमार दिल्ली जाकर PM मोदी से भी मिलेंगे।

इससे पहले विपक्षी पार्टी RJD के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने ताबड़तोड़ हमला किया है। भाई वीरेंद्र ने CM नीतीश कुमार को टारगेट करते हुए कहा कि वो PM मोदी के सामने घिघियाने जा रहे हैं। पिछली बार इनको मंत्री नहीं बनाया तो इस बार जाकर घिघियाएंगे।

RJD के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा, 'JDU को पिछली बार केंद्र सरकार में शामिल नहीं किया गया था, कितने लोगों का कुर्ता-बंडी वैसे ही रह गया है। अभी लोग फिर नाप दिए हैं। इसीलिए CM जा रहे हैं प्रधानमंत्री के सामने गिड़गिड़ाने के लिए कि JDU को भी मंत्रिमंडल में शामिल किया जाए। उनके ही कुछ चमचे जो बयान दे रहे हैं कि निजी मामले से दिल्ली जा रहे हैं, वह बिल्कुल गलत है। नीतीश कुमार दिल्ली को सेट करने में लगे हैं, लेकिन उनसे मोदी सेट नहीं होने वाले हैं'।

भाई वीरेंद्र के बयान पर JDU आग बबूला

इस बयान के बाद JDU आग-बबूला हो गई। JDU के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि CM नीतीश कुमार निजी काम से दिल्ली गए हैं। जो लोग इस तरह का बयान दे रहे हैं वो समझ लें कि JDU अपनी बदौलत राजनीति करती है। जो अफवाह फैलाई गई है, वह मीडिया की फैलाई हुई है। CM नीतीश कुमार मीडिया की बातों पर निर्णय नहीं लेते हैं। उनके नेता तेजस्वी यादव अखबार की कतरन पर राजनीति करते हैं, वो समझें कि उनकी सोचने-समझने की शक्ति कितनी है।

खबरें और भी हैं...