पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar CM Nitish Kumar Paid Tribute To Former Union Minister Ram Vilas Paswan On First Death Anniversary

रामविलास पर PM ने 39, CM ने एक लाइन लिखी:पूर्व केंद्रीय मंत्री की बरसी पर CM नीतीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि, नही जाएंगे बरसी में; PM ने भी लेटर ही लिखा

पटना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के श्रद्धांजलि संदेश पर कोई जवाब नहीं दिया है। - Dainik Bhaskar
चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के श्रद्धांजलि संदेश पर कोई जवाब नहीं दिया है।

दिवंगत केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की बरसी को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। RJD और BJP की तरफ से पासवान के लिए आदमकद की प्रतिमा और उनकी जयंती-पुण्यतिथि को राजकीय समारोह के रूप में मनाने की मांग की जा रही है। इधर, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम विलास पासवान के लिए दो पेज का संदेश चिराग पासवान को भेजा है। अपने दो पेज के इस संदेश में नरेंद्र मोदी ने राम विलास पासवान को 39 पंक्तियों में श्रद्धांजलि दी है। वहीं बिहार के CM नीतीश कुमार ने महज एक लाइन में राम विलास की बरसी पर श्रद्धांजलि दी है। इससे पहले बिहार के करीब सभी बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया पर राम विलास पासवान को अपनी श्रद्धांजलि दी है।

PM नरेंद्र मोदी के संदेश को पाकर चिराग पासवान बहुत खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रधानमंत्री जी, आप यूं ही हम पर आशीर्वाद और स्नेह प्रदर्शित करते रहें। लेकिन, खबर लिखे जाने तक चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के श्रद्धांजलि संदेश पर कोई जवाब नहीं दिया है।

नीतीश कुमार का श्रद्धांजलि संदेश।
नीतीश कुमार का श्रद्धांजलि संदेश।

पटना में रामविलास पासवान की पहली बरसी का कार्यक्रम

पटना में चिराग ने किया है बड़ा आयोजन

चिराग पासवान ने अपने पिता की बरसी को लेकर एक बड़ा आयोजन पटना में किया है। इस आयोजन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी चिराग पासवान ने न्योता दिया था। बिहार के सभी प्रमुख नेताओं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद, रेणु देवी को आमंत्रित किया है। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और जीतन राम मांझी भी शामिल हैं। हालांकि प्रधानमंत्री की तरफ से मिले संदेश के बाद यह साफ हो गया है कि मोदी इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच रहे हैं। वहीं नीतीश कुमार ने भी श्रद्धांजलि देकर यह साफ कर दिया कि वह भी इस कार्यक्रम में नहीं जाएंगे।

खबरें और भी हैं...