पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:24 घंटे में पटना में 234 और बिहार में 606 नए मामले, पटना में नहीं थम रही है संक्रमण की रफ्तार

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है। (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ रही है। (प्रतीकात्मक फोटो)
  • डीएम कुमार रवि ने कोरोना से बचाव को लेकर अधिकारियों को दिया निर्देश
  • मास्क चेकिंग का अभियान राजधानी में किया गया तेज

पटना में कोरोना की रफ्तार नहीं थम रही है। 24 घंटे में 234 नए मामले आए हैं, जबकि प्रदेश में 606 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। पटना का आंकड़ा प्रदेश में सबसे उपर है, अन्य जिलों में संक्रमण के बढ़ने की रफ्तार उतनी तेज नहीं है, जितनी पटना में है। संक्रमण पर काबू पाने को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर देते हुए मास्क चेकिंग का अभियान और तेज कर दिया गया है।

24 घंटे में इतने लोगों की हुई जांच
24 घंटे में प्रदेश में 1,35,944 लोगों की कोरोना जांच की गई है। अब तक प्रदेश में कुल 2,35,159 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, जिसमें 1259 लोगों की जान गई है। प्रदेश में 5648 एक्टिव केस हैं। पटना में अब तक कुल 42016 लोक कोरोना संक्रमित हुए हैं, जिसमें 325 की मौत हुई है। पटना में एक्टिव मामलों की संख्या 1891 है।

डीएम ने कोरोना को लेकर दिया जांच का आदेश
डीएम कुमार रवि ने कोरोना से बचाव को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिया है कि दुकानदारों और भीड़-भाड़ वाली जगह मास्क की जांच की जाए। सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचाया जाए। प्रचार प्रसार किया जाए जिससे लोगों को संक्रमण से बचाया जा सके। अनुमंडल स्तर पर टीम बनाकर काम करने का निर्देश दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser