पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अब भागलपुर में मर्डर:हत्याकांड में जेल से आ चुके युवक को गोलियों से भूना, साथ जा रहे भाई ने 3 हमलावरों के नाम भी बता दिए

पटना3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 15 जुलाई 2019 को सकरुल्लाह चक निवासी दिनेश चौधरी की गोली मारकर हत्या मामले में आरोपी था पंकज
  • पेट और कनपटी में अपराधियों ने मारी गोली

भागलपुर शहरी क्षेत्र के मोहद्दीनगर गली में बुधवार की सुबह 7 बजे अपराधियों ने 25 साल के एक शख्स को गोलियों से भून डाला। हत्याकांड में जेल जा चुके पंकज चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हत्याकांड के समय पंकज का छोटा भाई मनीष साथ था। मनीष ने घटनाक्रम के साथ 3 हमलावरों का नाम भी पुलिस को दिया है।

चश्मदीद मनीष की जुबानी पूरी कहानी
मनीष ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 7 बजे दोनों भाई मजदूरी के लिए निकले। मोहद्दीनगर स्थित चिकेन-मटन बाजार के पास पहुंचते ही मिट्ठू चौधरी, राहुल चौधरी और शुभम सोनार सामने से आए और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। इससे पहले कि दोनों कुछ सोच पाते शुभम ने पंकज के पेट में गोली दाग दी। भाई को गोली लगता देख मनीष वहां से भागने लगा तो उसे भी खदेड़कर गोली मारी। किसी तरह उसने अपनी जान बचाई। इधर पंकज को अकेला देख बदमाशों ने उसकी कनपटी में गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मनीष जब तक घर पहुंचता तब तक पंकज इस दुनिया से जा चुका था। पिता सखिचंद चौधरी और मां घटनास्थल पर पहुंचे और पंकज को मायागंज अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
हत्याकांड का आरोपी था पंकज
मृतक पंकज चौधरी 15 जुलाई 2019 को सकरुल्लाह चक निवासी दिनेश चौधरी की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में अभियुक्त था। बीते डेढ़ साल से वह जमानत पर बाहर था। घटना की सूचना मिलते ही मायागंज अस्पताल में सिटी SP पूरन झा, बरारी और बबरगंज थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए जेएलएन मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। SP सिटी पूरन झा ने बताया कि मौका-ए-वारदात से चार खोखे बरामद किए गए हैं। परिजनों के बयान पर नामजद अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser