पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Crime News Update; 3 Criminals Gang raped With 12 year old Girl In Sasaram, Bihar Crime

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शेरशाह की धरती सासाराम में दरिंदगी:कोचिंग जा रही 12 साल की बच्ची को उठाकर होटल ले गए, गैंगरेप के बाद NH-2 किनारे खेत में फेंका

सासाराम8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गैंगरेप के बाद बेखौफ दरिदों ने परिवार वालों को जान से मारने की धमकी भी दी

शेरशाह सूरी की धरती सासाराम की इस मासूम को ये नहीं पता था कि जान-पहचान के लड़के ही उसके साथ ऐसा घिनौना काम करेंगे। दरिंदों ने न सिर्फ इस 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया बल्कि उसे मरने के लिए NH-2 किनारे एक खेत में फेंक दिया।

घटना दरीगांव थाना क्षेत्र की है। शनिवार रात बगल के गांव के ही एक लड़के ने अपने 2 दोस्तों के साथ मिलकर कोचिंग के निकली नाबालिग को पहले अगवा किया। फिर एक लाइन होटल में ले जाकर उसके साथ गैंपरेप किया। जब तक बच्ची बेहोश नहीं हुई, तब तक चारों दरिंदे रुके नहीं। इसके बाद बेहोशी की हालत में उसे NH-2 किनारे एक खेत में फेंक दिया।

आखें खुलीं तो वह खून से लथपथ थी

रविवार अहले सुबह जब इस मासूम की आंखें खुलीं तो वह खून से लथपथ थी। परिवारों वालों का सामना करने के लिए किसी तरह उसने हिम्मत जुटाई और अपने घर पहुंची। वह दर्द से कराह रही थी। अपनी लाडो को इस हाल में देख घरवाले फूट-फूट कर रोने लगे। पूछने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई और दरिंदों की पहचान की।

दरिंदों ने जान से मारने की धमकी दी

इधर, घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने पंचायत करने की भी कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। तभी तीनों दरिंदों को इस बात की भनक लगी तो पीड़िता और उसके परिवार वालों को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद डर के मारे परिवार वालों ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर गई। पुलिस के अनुसार घटना में पीड़ित परिवार के जान-पहचान के ही 3 लड़कों का नाम आ रहा है। तीनों 22 से 25 वर्ष के हैं। आरोपियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

पिता की दुकान के बगल में ही हुई घटना

ग्रामीणों के अनुसार दरिंदों ने जिस लाइन होटल में गैंगरेप किया, उससे बगल में ही बच्ची के पिता की दुकान है। हालांकि जब यह घटना हुई तो दुकान बंद थी। यह लाइन होटल पीड़िता के घर से 2 KM दूर है।

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

इधर, घटना के बाद से ही ग्रामीणों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि आरोपियों की पहचान होने के बावजूद पुलिस अबतक तीनों को पकड़ नहीं पाई है। जिस कारण से पीड़ित परिवार काफी सहमा हुआ है। पुलिस जल्द से जल्द तीनों को गिरफ्तार करे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser