• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bihar Crime Youth Killed With A Sharp Weapon In Bettiah, Cutting The Body Into Four Pieces; Fear Of Murder In Land Dispute

वारदात:बेतिया में युवक की धारदार हथियार से हत्या, शव को चार टुकड़ों में काटकर फेंका; जमीन विवाद में मर्डर की आशंका

बेतियाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस।
  • घटनास्थल से एक धमकी भरा पत्र बरामद हुई है जिसके बाद मृतक के पिता ने शहर के बड़े कारोबारी पर हत्या का आरोप लगाया है
  • पिता का कहना है कि कारोबारी रोहित सिकारिया से जमीन को लेकर उनका कई दिनों से विवाद चल रहा है, पत्र में भी जमीन विवाद का जिक्र है

बिहार के बेतिया जिले में बेखौफ अपराधियों ने धारदार हथियार से एक युवक की हत्या कर दी और उसे चार टुकड़ों में काटकर फेंक दिया। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रियल इलाके की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान अख्तर हुसैन के बेटे अब्दुल खालिद हुसैन के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में मृतक के पिता ने बताया कि अब्दुल शनिवार रात को खाना खाने के बाद घर से निकला था। वह देर रात तक वापस नहीं लौटा। सुबह हमने उसकी तलाश शुरू की। इस बीच किसी ने आकर जानकारी दी कि इंडस्ट्रियल इलाके में एक युवक की सिर कटी लाश पड़ी है। मौके पर पहुंचे तो देखा कि अब्दुल की लाश है और वहां एक धमकी भरा पत्र भी मिला जिसमें जमीन छोड़ने की धमकी दी गई थी।

अख्तर ने शहर के बड़े कारोबारी रोहित सिकारिया पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। रोहित नगर परिषद के चेयरमैन गरिमा के पति हैं। दोनों परिवारों के बीच जमीन का विवाद चल रहा है। धमकी भरे पत्र मिलने के बाद अब्दुल के परिवार वालों को लगता है कि रोहित ने ही उसकी हत्या कराई है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...