पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वांटेड की भनक पर पहुंची पुलिस पर हमला:आरा में अपराधियों के लिए 'कवर फायर' के बाद पुलिस फायरिंग में हत्यारोपी की मां को लगी गोली, तनाव

आरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।
  • घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया

आरा पुलिस की स्पेशल सेल और अपराधियों के बीच सोमवार शाम को मुठभेड़ हो गई। स्पेशल सेल की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक महिला को गोली लगी है। घटना नगर थाना क्षेत्र के धरहरा शिवपुरी इलाके की है। स्पेशल टीम एक वांटेड अपराधियों को पकड़ने गई थी। इसमें एक हत्यारोपी भी शामिल था। तभी अपराधियों को इसकी भनक लग गई और पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। तभी कवर फायर के दौरान चली गोली में हत्यारोपी की मां घायल हो गई। महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद PMCH पटना रेफर कर दिया गया। महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि घायल महिला अपराधी के परिवार की सदस्य ही है। घटना के बाद इलाके में अपरा-तफरी मच गई। इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

सदर SDPO पंकज राउत ने बताया कि सूचना मिली थी कि धरहरा शिवपुरी में कई कुख्यात अपराधी एक साथ इकट्ठा हुए हैं। इसके बाद स्पेशल टीम जब वहां छापेमारी करने के लिए निकली तो अपराधियों को इसकी भनक लग गई। पुलिस के पहुंचते ही अपराधी रोड़ेबाजी और फायरिंग करने लगे, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। एक महिला को गोली लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

पुलिस एक हत्याकांड के आरोपी छोटू मिश्रा को पकड़ने गई थी। आरोप है कि सादे लिबास में गए पुलिसकर्मियों को देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान जवाबी फायरिंग में महिला को गोली लगी। इसके बाद पुलिस वहां से निकल गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser