पंचायत चुनाव से पहले 2 बदमाश गिरफ्तार:गोपालगंज के भोजपुरवा में चुनाव के दौरान धांधली की बना रहे थे प्लानिंग, पुलिस ने हथियार के साथ दबोचा

गोपालगंज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के साथ गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस के साथ गिरफ्तार आरोपी।

गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गांव में पुलिस ने छापेमारी कर पंचायत चुनाव में खलल डालने व अपराध की योजना बना रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, साथ ही देसी कट्टा, पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

एसडीपीओ संजीव कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में बुधवार की शाम एक प्रेस वार्ता आयोजित की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के निर्देश पर पंचायत चुनाव को लेकर पूरे जिले में विभिन्न जगह छापेमारी कर चुनाव में खलल डालने वालो व फरार अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाए जा रहे हैं। वहीं एसपी को गुप्त सूचना मिली कि पंचायत चुनाव में खलल डालने और अपराध की योजना बना रहे कुछ अपराधी मांझा गढ़ थाना क्षेत्र के भोजपुरवा गांव मे एकत्रित हुए थे।

बदमाशों के बारे में जानकारी मिलने के बाद एक टीम मांझा गढ़ थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गठित कर छापेमारी की गई। इस दौरान दो अपराधी राहुल सिंह व शक्ति सिंह को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधियो के पास से एक देशी कट्टा, एक पिस्टल, सात जिन्दा कारतूस एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया।एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का विभिन्न थानों में कई मामले दर्ज है।

खबरें और भी हैं...