पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Gupteshwar Pandey: Bihar DGP Gupteshwar Pandey In Robin Hood Avatar Music Video Goes Viral

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रॉबिनहुड बिहार के:गुप्तेश्वर पांडेय पर बना गाना हुआ वायरल, लोगों को पसंद आ रहा पूर्व डीजीपी का दबंग स्टाइल

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दीपक ठाकुर ने यह गाना गाया है और एलबम का नाम है ‘रॉबिनहुड बिहार के’। एलबम के सिंगर, लैरिस्ट और कंपोजर तीनों दीपक ठाकुर ही हैं। एलबम में गुप्तेश्वर पांडेय का भरपूर गुणगान किया गया है।
  • बक्सर के रहने वाले दीपक ठाकुर ने गाना गाया है, एलबम का नाम ‘रॉबिनहुड बिहार के’ है

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने डीजीपी के पद से वीआरएस ले लिया है। उनका वीआरएस स्वीकृत भी हो गया है। 23 सितंबर की शाम इन्होंने फेसबुक लाइव पर काफी देर तक अपनी बात कही। मां, पिता, दादा के अनपढ़ की कहानी से लेकर बोरिया लेकर स्कूल जाने और डीजीपी बनने तक की दास्तान सुनाई। उनकी दबंगई से अपराधियों के हौसले कैसे पस्त हुए यह सब भी बताया।

साफ-साफ कहा कि चुनाव लड़ना गलत है क्या? अभी इन पर फोकस एक गाना वायरल हो रहा है। दो दिन में करीब दो लाख लोगों ने वीडियो देखा है। दीपक ठाकुर ने यह गाना गाया है और एलबम का नाम है ‘रॉबिनहुड बिहार के’। एलबम के सिंगर, लैरिस्ट और कंपोजर तीनों दीपक ठाकुर ही हैं। एलबम में गुप्तेश्वर पांडेय का भरपूर गुणगान किया गया है।

बताया गया है कि गुप्तेश्वर पांडेय का ऐसा खौफ है बिहार में कि माफिया, अपराधी भगवान से दुआ मांगते हैं। एक ही दहाड़ से इलाका हिल जाता है। बाघ की आंख से उनकी आंख की तुलना की गई है। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, रॉबिनहुड बिहार के.... बार-बार कहा गया है। उन्हें वर्दी में दिखाया गया है, योगा करते हुए भी दिखाया गया है और जॉगिंग करते हुए भी। एलबम की इस लाइन पर गौर कीजिए- रॉबिनहुड पधारे हैं इलाका धुंआ, धुंआ होगा...., ये हत्यारे को रख देते हैं फाड़ के...।

गुप्तेश्वर पांडेय और दीपक ठाकुर दोनों ही किसान परिवार में जन्मे हैं।
गुप्तेश्वर पांडेय और दीपक ठाकुर दोनों ही किसान परिवार में जन्मे हैं।

गुप्तेश्वर पांडेय पर एलबम आए और सुशांत सिंह राजपूत की चर्चा न हो यह कैसे संभव है। सुशांत के मारे जाने की बात बताते हुए दीपक ठाकुर गाते हैं कि... तब न्याय की आवाज बनकर आगे आए डीजीपी। यह भी बताया कि इन्हें दुत्कारा गया। सीबीआई जांच तक केस को लड़ कर पहुंचाया पांडेय ने। एलबम का अंत गोलियों की तड़तड़ाहट के साथ होता है। एलबम की शुरुआत होती है गुप्तेश्वर पांडेय के टेबुल से जिस पर शिवलिंग, गणेश आदि हैं। फिर उनकी वर्दी बोलने लगती है। एक जगह वे आईना के सामने भी दिखते हैं और गूगल्स लगा रहे होते हैं। एकदम से दबंग स्टाइल में।

गुप्तेश्वर पांडेय बक्सर गंगा पार के हैं यह भी है एलबम में बताया गया है। गायक दीपक ठाकुर भी बक्सर के ही हैं। दीपक बक्सर के अथर गांव के रहने वाले हैं और बिग बॉस-12 में कंटेस्टेंट रह चुके हैं। उस समय भी वे चर्चा में आए थे जब उन्हें गैंग्स ऑफ वासेपुर में गाना गाने का मौका मिला था और उन्होंने उसमें गाया था- ‘हमनी के छोड़ी के’।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें